पराठा बनाने का ये तरीका देख डरे लोग, शख्स ने पीट-पीटकर बनाया 'पिटाई पराठा', यूजर्स बोले- धोबी को गलत काम मिल गया

इंटरनेट पर कोलकाता के एक स्ट्रीट वेंडर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'पिटाई पराठा' (Pitai Paratha) बनाता नज़र आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भारत के लोग स्ट्रीट फूड के शौकीन हैं - देश में भीड़भाड़ वाले बाज़ार आकर्षक खाद्य पदार्थ बेचने वाले विक्रेताओं के बिना अधूरे हैं. इंटरनेट पर कोलकाता के एक स्ट्रीट वेंडर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'पिटाई पराठा' (Pitai Paratha) बनाता नज़र आ रहा है और अब ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि स्ट्रीट वेंडर अच्छी तरह से पकाए हुए पराठे को चपटा करने की कोशिश में उसे बेरहमी से 'पीट' रहा है. परांठे के एक निश्चित आकार में पहुंचने के बाद, विक्रेता उसका वजन करता है और अंत में उसे आलू-चने की डिश और एक अंडे के साथ परोसता है. फूड व्लॉगर विहान शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कोलकाता में पिटाई पराठा.”

देखें Video:

वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं आईं और एक यूजर ने कहा, "उसने सचमुच 99.9% बैक्टीरिया को मार डाला." भारत का मजाक उड़ाते हुए एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या भारत में स्वच्छता अपराध है?"

भारत में भोजन की गुणवत्ता के बारे में कमेंट का जवाब देते हुए, एक यूजर ने तर्क दिया, “स्वच्छता के बारे में बात करने वाले सभी लोगों के लिए: हम सैकड़ों रीलों में इटालियंस को बिना दस्ताने के पास्ता बनाते हुए देखते हैं और कोई भी स्वच्छता के बारे में कोई बात नहीं करता है. तो जब हम किसी भारतीय को ऐसा कुछ करते हुए देखते हैं तो हम यह क्यों कहते हैं कि भोजन स्वच्छ नहीं है? बस सोच रहा."

हाल ही में, एक और फूड वीडियो ने सोशल मीडिया पर खाने के शौकीनों के बीच विवाद पैदा कर दिया. 'बार्बी पिंक बिरयानी' का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने डिश खराब करने के लिए क्रिएटर की आलोचना की.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार
Topics mentioned in this article