दुल्हन की उंगली में नहीं जा रही थी अंगूठी, मंत्र पढ़ते पंडित जी ने माइक पर कह देती ऐसी बात, हंस हंस कर लोटपोट हुआ कपल

इंस्टाग्राम पर शादी फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें पंडितजी मंत्र पढ़ते-पढ़ते ऐसा कुछ कह देते हैं कि दूल्हा-दुल्हन चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादियों की कुछ रस्में ऐसी होती हैं, जो हमेशा हमेशा के लिए यादगार बन जाती हैं. कभी पुरानी एल्बम के पन्ने पलटते हुए, तो कभी शादी का वीडियो देखते हुए जब वो लम्हे याद आते हैं, तो लबों पर मुस्कान खुद-ब-खुद बिखर जाती है. सोशल मीडिया के दौर में अब ऐसे ही लम्हे दूसरों के चेहरे पर भी मुस्कान की वजह बन रहे हैं, जिनमें कभी दूल्हा-दुल्हन से हुई कोई चूक मजेदार कैंडिड मूवमेंट बन जाता है, तो कभी कोई बाराती या घराती कुछ मजेदार कर के माहौल बना देता है. इंस्टाग्राम पर ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंडित जी मंत्र पढ़ते-पढ़ते कुछ ऐसा कह देते हैं कि, दूल्हा दुल्हन चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

मंत्रों के बीच अंग्रेजी में दी सलाह

इंस्टाग्राम पर aashh oudit और shiva oudit नाम के हैंडल ने ज्वाइंटली एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक खूबसूरत सी दुल्हन और एक दूल्हा दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में दूल्हा शायद दुल्हन को अंगूठी पहनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन अंगूठी आराम से उंगली में जा नहीं रही है. दूल्हा पहले आराम से अंगूठी पहनाता है, फिर थोड़े एफर्ट्स लगाता है. इस बीच पीछे से पंडितजी के मंत्र पढ़ने की आवाज आती रहती है. जब अंगूठी पहनाने जैसे काम में कुछ देर लगती है, तो पंडितजी मंत्र के बीच में कहते हैं, शी नीड्स टू गो टू जिम यानी दुल्हन को जिम जाने की जरूरत है, जिसके बाद दुल्हन तो हंसती ही है, लेकिन दूल्हे की हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेती.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

शादी का सबसे मेमोरियल पार्ट

इस वीडियो को शेयर करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने इसे शादी का सबसे मेमोरियल पार्ट बताया है. जब पंडित ही जोक क्रैक करते सुनाई दिए. बहुत सारे यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लाफिंग इमोजी बनाए हैं. ये मजेदार वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे 1 लाख 21 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

Featured Video Of The Day
Rising Rajasthan: इन्वेस्टर रोडशो में देश-विदेश की कई कंपनियां