नन्हे पांडा ने बर्फ में जमकर की मस्ती, वीडियो देख खूब मुस्कुराए लोग

कई जानवर ऐसे होते हैं, जिन पर सभी को प्यार आता है. इन्हीं प्यारे जानवरों में से एक है पांडा. दरअसल पांडा (Panda) बड़े ही क्यूट होते हैं और इनकी हरकतें भी ऐसी होती हैं, जिन्हें देख किसी का भी चेहरा खुशी से खिलखिला उठता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

एनिमल लवर इंसान को यूं तो हर जानवर पसंद होता है. मगर कई जानवर ऐसे होते हैं, जिन पर सभी को प्यार आता है. इन्हीं प्यारे जानवरों में से एक है पांडा. दरअसल पांडा (Panda) बड़े ही क्यूट होते हैं और इनकी हरकतें भी ऐसी होती हैं, जिन्हें देख किसी का भी चेहरा खुशी से खिलखिला उठता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर दो पांडा का ऐसा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें में वो बर्फ से खेलते-खेलते नजर आ रहे है. बर्फ में दोनों पांडा की मस्ती का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक बड़ा और छोटा पांडा (Panda) बर्फ पर मजे से लेटे हैं. लेकिन कुछ देर बाद ही छोटे पांडा बड़ी क्यूट हरकत करना शुरू कर देता है. छोटा पांडा बड़े पांडे को जाकर परेशान करने लगता है. छोटा पांडा कभी बर्फ (Snow) से खेलता है तो कभी बड़े पांडा के ऊपर चढ़कर मस्ती करता दिखाई देता है. बस छोटे पांडा की इन्हीं हरकतों को देख लोग खुश हो उठें.

यहां देखिए वीडियो-

Advertisement

छोटे पांडा को मस्ती करते देख लोगों से रहा नहीं गया और उन्होंने बड़े प्यारे कमेंट करने शुरू कर दिए. लोगों के मन को ये वीडियो खूब भा रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि मुझे छोटे पांडा को बर्फ में मजा करते हुए खूब हंसी आ रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि पांडा का बच्चा तो मस्ती करने के मूड में है लेकिन बड़ा पांडा एकदम सुस्त दिख रहा है. मगर फिर भी छोटा पांडा ने शरारत करने का मौका नहीं गंवाया.

Advertisement

ये भी पढ़ें: चंद मिनट में खाया इतना खाना कि देखते रह गए लोग, वीडियो देख चकरा जाएगा किसी का भी सिर

Advertisement

इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया पर smithsonianzoo नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज से शेयर किया गया है. ये वीडियो एक दिन पहले ही शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 33 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. जबकि कई लोगों ने ये अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?