Advertisement

पाकिस्तानी यूट्यूबर ने बहन की कब्र पर जाकर बनाया Vlog, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, बोले- तुमको शर्म आनी चाहिए

वीडियो में नूर राणा अपने दर्शकों को बताती है कि वह अपनी बहन की पुण्यतिथि पर उसकी कब्र पर जाने वाली है. 19 मिनट से अधिक लंबे इस वीडियो में उसके पूरे दिन का विवरण है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पाकिस्तानी यूट्यूबर ने बहन की कब्र पर जाकर बनाया Vlog

कंटेंट निर्माण (Content Creation) के युग में, हर घटना, चाहे वह बड़ी हो या छोटी, लोग हर घटना का वीडियो बनाने लगते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इंफ्लुएंसर्स (Influencers) और कंटेंट क्रिएटर (content creators) अपने फॉलोअर्स के लिए भरोसेमंद बने रहने के लिए ऐसा करते हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करें. हालांकि, बहुत से लोगों का मानना ​​है कि इंफ्लुएंसर्स को कुछ सीमाओं का पालन करना चाहिए और उन्हें सोशल मीडिया पर सब कुछ शेयर करने की जरूरत नहीं है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी YouTuber को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि उसने अपनी बहन की कब्र पर जाकर व्लॉग बनाया, जिसे उसने 2015 में खो दिया था और उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद वो आलोचनाओं के घेरे में आ गई है. वीडियो में नूर राणा अपने दर्शकों को बताती है कि वह अपनी बहन की पुण्यतिथि पर उसकी कब्र पर जाने वाली है. 19 मिनट से अधिक लंबे इस वीडियो में उसके पूरे दिन का विवरण है, जिसमें सुबह तैयार होने से लेकर, फूल लेने तक, कब्रिस्तान जाने के बाद घर लौटने तक शामिल है. क्लिप में उसे कब्र पर गुलाब की पंखुड़ियाँ बिखेरते हुए भी दिखाया गया है, जब वह अपनी बहन के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाती है.

देखें Video:

Featured Video Of The Day
2010 से जारी OBC Certificate रद्द, High Court की Mamata सरकार पर सख़्त टिप्पणियां | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: