गले में विराट कोहली का पेंडेट पहने दिखी पाकिस्तानी लड़की, वायरल हो रही फोटो, फैंस ने क्रिकेटर को बताया ग्लोबल आइकन

यह फैन विराट कोहली को लेकर अपना प्यार और समर्थन जता कर वायरल सनसनी बन गई थी. इस बार ये फीमेल फैन कोहली की तस्वीर वाली पेंडेंट पहने नजर आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

किंग कोहली यानी विराट कोहली (Virat Kohli) देश ही नहीं दुनिया भर में लोगों के फेवरेट क्रिकेटर हैं. पाकिस्तान (Pakistan) से उनकी एक फैन एक बार फिर चर्चा में आ गई है. एशिया कप 2023 के दौरान ऑनलाइन काफ़ी चर्चा में रहने वाली ये पाकिस्तानी क्रिकेट फैन भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मोस्ट अवेटेड टी20 विश्व कप (T20 World Cup) मैच के लिए फिर से उभरी है. यह फैन विराट कोहली को लेकर अपना प्यार और समर्थन जता कर वायरल सनसनी बन गई थी. इस बार ये फीमेल फैन कोहली की तस्वीर वाली पेंडेंट पहने नजर आई.

विराट कोहली की तस्वीर और उनकी जर्सी नंबर 18 वाला पेंडेंट पहने इस महिला की तस्वीर वायरल हो रही है. इसके बाद इंडियन फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. फैंस कोहली को एक ग्लोबल आइकन बता रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, "कैमरामैन, फ़ोकस करो." वहीं दूसरे यूजर ने फीमेल फैन को वाइफ मटेरियल बताया.

वायरल पोस्ट यहां देखें:

बता दें कि ये कोहली की फैन 'लव खानी' हैंडल के तहत सोशल मीडिया पर जानी जाती है. इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर उनकी कुल फॉलोइंग 7.3 मिलियन से ज़्यादा है, जिसमें अकेले इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनका असली नाम फ़िज़ा खान है.

एशिया कप 2023 के दौरान, उन्हें यह कहते हुए सुना गया था, "मैं पाकिस्तान और भारत दोनों का समर्थन करती हूं, दोनों एक साथ." अपनी पाकिस्तानी राष्ट्रीयता के बावजूद, क्रिकेट के मैदान पर उनकी वफ़ादारी विराट कोहली के साथ है. जब उनसे उनकी घरेलू टीम के कप्तान बाबर आज़म और कोहली के बीच चयन करने के लिए कहा गया, तो उनका जवाब साफ था. उन्होंने कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा, "वह मेरे फेवरेट प्लेयर हैं, मैं खास तौर पर उन्हें खेलते हुए देखने और उनका शतक देखने के लिए यहां आई हूं."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र
Topics mentioned in this article