पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीयों को मारने आया था, सेना के जवान ने खून देकर बचाई जान, देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि Tabarak Hussain नाम का आतंकवादी अपनी बात मीडिया को बता रहा है. ये आतंकवादी सीमा पार पाक अधिकृत कश्मीर का रहने वाला है. इस आतंकवादी को झांगर सेक्टर के नौशेरा से गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पड़ोसी देश पाकिस्तान हमेशा भारत को परेशान करते रहा है. अभी हाल ही में पाकिस्तानी सेना ने एक आतंकवादी को भारत में भेजा है. मगर पाकिस्तान के इरादे भांप कर भारततीय सेना ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया. इतना ही नहीं, सेना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले से गिरफ्तार किए गए घायल पाकिस्तानी आतंकवादी को ब्लड डोनेट कर उसकी जान बचाई है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि Tabarak Hussain नाम का आतंकवादी अपनी बात मीडिया को बता रहा है. ये आतंकवादी सीमा पार पाक अधिकृत कश्मीर का रहने वाला है. इस आतंकवादी को झांगर सेक्टर के नौशेरा से गिरफ्तार किया गया है. इसने मीडिया को बताया कि वह पाक अधिकृत कश्मीर के कोटली ज़िले के सब्ज़कोट गांव का रहने वाला है. आतंकवादी ने कहा कि पाकिस्तान के कर्नल युनूस चौधरी ने उसे भारतीय पोस्ट पर हमला करने के लिए 30,000 पाकिस्तानी रुपये दिए थे. 

राजौरी के सैन्य अस्पताल के कमांडेट ब्रिगेडियर राजीव नायर ने जानकारी दी कि, ''भारतीय जवानों ने उसे आतंकवादी नहीं इंसान माना, और उसकी जान बचाई. इंसानीयत को देखते हुए भारतीय सेना के जवानों ने अपना खून देकर इस आतंकवादी की जान बचाई है."

सोशल मीडिया पर यह खबर लोगों के लिए चौंकाने वाली है. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि हम वाकई में एक महान देश में रहते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा कि भले ही हम कितनी जान दे दें, मगर ये पाकिस्तानी हमें हमेशा परेशान करते रहेंगे.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 Voting: सुबह 11 बजे तक 22.7 फीसदी मतदान, जानें कहां पड़े कितने Vote