पाकिस्तानी शख्स ने ढोल पर अद्भुत अंदाज़ में गाया टिप टिप बरसा पानी, सुनकर लोगों का दिल खुश हो गया - Video वायरल

वीडियो, जो कि पाकिस्तान (Pakistan) का है, इसमें एक शख्स को ढोल बजाते और 1994 की फिल्म 'मोहरा' का गाना गाते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ऑनलाइन लोगों द्वारा पसंद किए जा रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ढोल की थाप पर 'टिप टिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Paani) की 'अद्भुत' परफॉर्मेंस दे रहा है. वीडियो, जो कि पाकिस्तान (Pakistan) का है, इसमें एक शख्स को ढोल बजाते और 1994 की फिल्म 'मोहरा' का गाना गाते हुए दिखाया गया है.

वीडियो को शुरुआत में दो साल पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया था. हालांकि, हाल ही में वीडियो की एक छोटी क्लिप इंटरनेट पर फिर से वायरल होने लगी. ऐसा प्रतीत होता है कि यह क्लिप किसी मिलन समारोह में रिकॉर्ड की गई थी जहां मेहमान ढोल बजाने वाले शख्स के साथ मिलकर गाना गा रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान ज़ेबी ढोल मास्टर के रूप में की गई है. आसिम बर्नी ने वीडियो को एक्स पर शेयर किया है. इसे अब तक 2 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन 'अद्भुत', 'आनंददायक' और 'सुपर' जैसे शब्दों से भरा हुआ है.

बता दें कि 'टिप टिप बरसा पानी' को उदित नारायण और अलका याग्निक ने गाया है. यह 1994 में अक्षय कुमार, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी अभिनीत फिल्म 'मोहरा' का हिस्सा है. 

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article