चांद नवाब वर्जन-2 आ गया... पाकिस्तान की रिपोर्टर ने ऑन-कैमरा कह दी ऐसी बात, लोग बोले- बॉलीवुड ये सीन भी कॉपी कर लेगा...

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश से रोड पर पानी भरा हुआ और एक महिला रिपोर्टर वहीं पर रिपोर्टिंग करती नज़र आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुके पाकिस्तान के रिपोर्टर (Pakistani reporter) चांद नवाब (Chand Nawab) का वीडियो तो आपने जरूर देखा होगा. वीडियो में वो स्टेशन पर पीछे से जा रही ट्रेन के साथ रिपोर्टिंग कर रहे होते हैं. अपनी एक लाइन बोलने के लिए उन्हें इतना परेशान होना पड़ जाता है कि ऑन-कैमरा ही उधर से गुज़र रहे लोगों पर भड़क जाते हैं. उनके इसी वीडियो से प्रेरित होकर सलमान खान की फिल्म बंजरगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का किरदार लिखा गया था. अब सोशल मीडिया पर फिर से एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जो काफी मजेदार है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश से रोड पर पानी भरा हुआ और एक महिला रिपोर्टर वहीं पर रिपोर्टिंग करती नज़र आ रही है. छाता लेकर वो रिपोर्टिंग कर रही होती है कि तभी बगल से एक गाड़ी तेजी से गुजरती है और रिपोर्टर के ऊपर पानी के छींटे पड़ जाते हैं. पहले तो वो बोलते-बोलते एकदम से चुप हो जाती है. लेकिन, कुछ ही पलों के बाद वो ज़ोर से हंसते हुए कैमरा मैन से कहती है- रिकॉर्ड कीजिएगा ये, डिलीट न कीजिएगा ये... 

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को एक्स पर @socialist55 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर्स एक वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बड़ी खूबसूरती के साथ उन्होंने इस सीन को हैंडल कर लिया. दूसरे ने लिखा- बॉलीवुड कहीं इस सीन को भी कॉपी ना कर ले. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?
Topics mentioned in this article