कच्चा बादाम गाने पर पाकिस्तानी बच्चे का डांस वायरल, स्टाइल में ऐसे लहराईं ज़ुल्फें, बड़े-बड़े हीरो को भी कर दिया फेल

पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें एक छोटा लड़का एक शादी समारोह में कच्चा बादाम पर डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कच्चा बादाम (Kacha Badam) गाना 2022 में सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया. बॉलीवुड हस्तियों से लेकर प्रभावशाली लोगों तक, हर कोई कच्चा बादाम ट्रेंड से जुड़ा गया था, जो जंगल की आग की तरह फैल रहा था. ये गाना एक साल पहले रिलीज़ हुआ था, लेकिन ऐसा लगता है कि गाने का क्रेज अभी तक कम नहीं हुआ है. पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें एक छोटा लड़का एक शादी समारोह में कच्चा बादाम पर डांस कर रहा है.

वीडियो में एक छोटे लड़के को कच्चा बादाम गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है और शादी में आए गेस्ट उसको चीयर कर रहे हैं. वह डांस के स्टेप्स जानता था और उसने बिना एक भी स्टेप चूके उन्हें पूरा किया. छोटे लड़के की प्यारी परफॉर्मेंस को न केवल शादी में मेहमानों ने पसंद किया, बल्कि इंटरनेट ने भी इसे उतना ही पसंद किया.

देखें Video:

वीडियो को आर वर्ल्ड फोटोग्राफी (rworld.official) के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था. इसके 4 लाख से ज्यादा व्यूज हैं.

वायरल गाने को पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बद्याकर (Bhuban Badyakar) ने गाया था. इस ट्रैक ने बद्याकर को स्टारडम तक पहुंचा दिया. 

International Yoga Day पर Maharashtra में महिलाओं ने किया साड़ी पहनकर Yoga

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर