हाथी को खाना खिला रही थी दादी मां, लोगों ने कहा - 'मां के हाथों से भोजन नहीं ज़िंदगी मिलती है'

सोशल मीडिया पर jरोज़ जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी मस्ती वाले वीडियो तो कभी गुस्से वाले. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके अंदर की इंसानीयत जग जाएगी और आप कहेंगे- मां तूझे सलाम!

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
हाथी को खाना खिला रही हैं दादी मां.

सोशल मीडिया (Social Media Viral Post) पर रोज़ जानवरों के वीडियो वायरल (Animal viral Post) होते रहते हैं. कभी मस्ती वाले वीडियो (Animal Funny Videos) तो कभी गुस्से वाले. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके अंदर की इंसानीयत जग जाएगी और आप कहेंगे- मां तूझे सलाम! इस वीडियो में एक दादी मां हाथी को अपने बच्चे की तरह अपने हाथों से खाना किला रही है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स भी आ रहे हैं.

वीडियो देखें 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक दादी मां बाल्टी खाना उठा रही हैं और पास खड़े हाथी को खिला रही हैं. हाथी भी प्यार से भोजन को ग्रहण कर रहा है.खाते हुए हाथी को देखकर आप कह सकते हैं कि वो सिर्फ भोजन ग्रहण नहीं कर रहा है, बल्कि प्यार भी ले रहा है. ये वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

इस वीडियो को ट्विटर पर गन्नूप्रेम नाम के पेज से शेयर किया गया है. ये वीडियो भले ही 30 सेकंड का है, मगर इसका असर बहुत गहरा है. इश वीडियो में प्यार, सम्मान के अलावा और कुछ नहीं है.

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप