बुजुर्ग शख्स ने बारिश में भीगते हुए सड़क के बीचोबीच किया गोविंदा के गाने पर डांस, चाचा के ठुमकों ने जीता लोगों का दिल

जब बारिश से डर नहीं लगता था बल्कि कागज की कश्ती बनाकर फुहारों का मजा लिया जाता था और कभी छपाक करके पानी से भरे गड्ढों में छलांग लगा दी जाती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बारिश की बूंदें गिरती हैं, तेज गर्मी और उमस से राहत मिलती है तो लोग इस मौके को अलग तरह से सेलिब्रेट करने की कोशिश करते हैं. कुछ लोगों को बारिश की बूंदे देखकर गर्मागर्म भजियों की याद आती है. कोई अपने बचपन के खेल को मिस करता है. जब बारिश से डर नहीं लगता था बल्कि कागज की कश्ती बनाकर फुहारों का मजा लिया जाता था और कभी छपाक करके पानी से भरे गड्ढों में छलांग लगा दी जाती थी. क्या अब इस बारिश को इस तरह से कोई इंजॉय करता है. इस सवाल का जवाब इंस्टाग्राम के एक इन्फ्लूएंसर के पास है. जो बारिश होते ही कुछ इस अंदाज में दिखाई दिए और सबका दिन खास बना दिया.

बारिश और बुजुर्ग का डांस

इंस्टाग्राम पर ये बुजुर्ग शख्स बहुत तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. नाम है महबूब शाह. महबूब शाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो डांस करते दिख रहे हैं. खास बात ये है कि उन्होंने डांस के लिए जगह चुनी है एक चलती रोड. जो पानी से सराबोर है. पानी से सराबोर इसलिए क्योंकि बारिश गिर रही है. इस बारिश में ये शख्स नीचे फूलों की दुकान ऊपर गोरी का मकान गाने पर डांस कर रहे हैं. आसपास वाले भी उन्हें डांस करता देख मुस्कुरा रहे हैं. अपनी उम्र की बंदिशों को तोड़ कर ये बुजुर्ग शख्स पूरी लचक और रिदम के साथ बीट्स को फॉलो कर रहा है.

देखें Video:

Advertisement

बहुत गजब चाचा

इस डांस को देखकर यूजर्स भी उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है चचा. एक यूजर ने लिखा कि बहुत गजब चाचा. बहुत से यूजर्स ने फायर और दिल का इमोजी बनाकर उनकी हौसला अफजाई की है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर महबूब शाह के 598 के फॉलोअर्स हैं. वो आमतौर पर डांस वीडियो पोस्ट करते हैं. इसके अलावा वो फिटनेस और लाइफस्टाइल से जुड़े वीडियोज भी शेयर करते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article