छोटे बच्चे के निंजा स्टाइल स्टंट को देख खुला रह गया नेटिजन्स का मुंह, शुरू से अंत तक टिकी रहेगी लोगों की नजरें

सोशल मीडिया यूजर्स को बच्चे की स्टंटबाजी बेहद पसंद आ रही है. कमेंट सेक्शन में लोग बच्चे की तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर ही खतरनाक स्टंट्स और हैरतअंगेज करने वाली करतबबाजी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. फिलहाल, इस कड़ी में इंस्टाग्राम पर किसी निन्जा की तरह स्टंट करते एक छोटे से बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची की चपलता और सटीकता देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. इंस्टाग्राम पर छाए इस छोटे से बच्चे का स्टंट वीडियो अब तक करोड़ों व्यूज और खूब सारी चर्चा बटोर चुका है, यह सिलसिला अभी भी जारी है. नेटिजन्स को बच्चे की स्टंटबाजी बेहद पसंद आ रही है. कमेंट सेक्शन में लोग बच्चे की तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे हैं.

गजब के निंजा स्टंट्स

वायरल वीडियो में छोटा सा बच्चा सबसे पहले जमीन से लगे टायरों पर कूदते हुए दिखाई देता है. इसके बाद वह अगले प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए रस्सियों के सहारे आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है. वीडियो में बच्चा एक के बाद दूसरे निंजा चैलेंज के हर स्टेज को पूरे फोकस और बारीकी के साथ पार करता हुआ नजर आता है. क्लिप में नजर आ रहे बच्चे का नाम ईस्टन फ्लेचर है जो बारबाडोस के निंजा थ्रोडाउन कॉम्पिटिशन में परफॉर्म करता हुआ नजर आ रहा है. ईस्टन के पिता क्रिस एल फ्लेचर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टंट परफॉर्म कर रहे अपने बेटे का वीडियो शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुका है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

व्यूज और लाइक्स की बरसात

इंस्टाग्राम पर पिता क्रिस की ओर से साझा किए गए निन्जा स्टंट्स परफॉर्म कर रहे ईस्टन का शानदार वीडियो नेटिजन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 25.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 85 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 19 लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मारवल को पता है कि उसका अगला स्पाइडर मैन कौन है." दूसरे यूजर ने लिखा, "बच्चे का अपर बॉडी स्ट्रेंथ इस दुनिया से बाहर का है."

Advertisement

ये भी देखेंः- कमजोर दिल वाले ना देखें ये VIDEO

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India