Video: 'लंदन ठुमकदा' पर जबरदस्त डांस कर युवतियों ने उड़ा दिया गर्दा, जमकर बटोरी वाहवाही

Viral Dance Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ युवतियों के एक ग्रुप को फिल्म क्वीन के बॉलीवुड सॉन्ग 'लंदन ठुमकदा' पर बेहतरीन डांस करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Nepali Dance Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर डांस से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ हैरान कर देते हैं, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट. वहीं कुछ डांस वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो सोशल मीडिया पर समा बांध देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें कुछ युवतियों के एक ग्रुप को अपने जबरदस्त डांस से गर्दा उड़ाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी थिरकन को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

दिल जीत रहे इस वीडियो में कुछ युवतियों के डांस ग्रुप को फिल्म क्वीन के बॉलीवुड सॉन्ग 'लंदन ठुमकदा' पर बेहतरीन डांस मूव्स लगाते देखा जा रहा है. इस गाने का क्रेज अब देश में ही नहीं विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. यह वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है, जिसमें कुछ युवतियां को 'लंदन ठुमकदा' गाने पर बेहतरीन डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो में 4 युवतियों को ढीले-ढाले पैंट, स्वेटशर्ट और एक जोड़ी स्नीकर्स में जमकर नाचते देखा जा रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को thewingsofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम के बायो के अनुसार, यह डांस ग्रुप नेपाल के काठमांडू में रहता है. इस वीडियो को अब तक 11.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts