वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर नीरज चोपड़ा के खुलासे से भड़के उनके फैंस, बोले- सिर्फ रणवीर-दीपिका को दिखाने में बिजी थे कैमरामैन

राजनीति के बड़े चेहरों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक ने खेल का मजा लिया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोमांचक मैच को देखने इंडियन ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता और विश्व चैंपियन भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा भी पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नीरज चोपड़ा को टीवी पर न दिखाए जाने की वजह से फैंस में नाराजगी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला देखने के लिए रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ढेरों सेलिब्रिटीज पहुंचे. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तक कई हस्तियां मौजूद रहीं. वहीं राजनीति के बड़े चेहरों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक ने खेल का मजा लिया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोमांचक मैच को देखने इंडियन ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता और विश्व चैंपियन भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा भी पहुंचे थे. जी, हां इस बात को जानकर आप भी हैरान हो रहे होंगे. दरअसल, इस बात का पता तब चला जब खुद नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अहमदाबाद स्टेडियम का एक स्नैपशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘टीम इंडिया, आपने हमें गौरवान्वित किया. फाइनल में कठिन भाग्य. यह हमारी रात नहीं थी, लेकिन एक टूर्नामेंट था जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे.' नीरज के इस पोस्ट के जरिए ही फैंस को इस बात का पता चला कि, रविवार को वो भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे, लेकिन जाहिर तौर पर, न तो कैमरों ने नीरज को दिखाया और न ही इसके बारे में कोई खबर ही आई.

Advertisement

नीरज चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टेडियम में मौजूद कैमरामेन्स की आलोचना करना शुरू कर दिया और ऐसे पोस्ट की बाढ़ सी आ गई. लोगों का कहना है कि, कैमरामैन ने सभी सेलिब्रिटीज को कवर किया, लेकिन भारत के सबसे महान एथलीट होने का गौरव रखने वाले नीरज की उपेक्षा की.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, ‘सबसे महान भारतीय एथलीट मैच देख रहा था और हम में से अधिकांश को पता भी नहीं चला.'

Advertisement
Advertisement

दूसरे ने लिखा, 'अफसोस की बात है कि एक भी बार कैमरामैन ने हमारे महानतम एथलीट को बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया.'

एक तीसरे यूजर ने कवरेज की कमी की आलोचना करते हुए कहा, ‘एक बार भी उन्हें कैमरामैन द्वारा टीवी पर नहीं दिखाया गया. भारत के महानतम एथलीट वहां थे, लेकिन कैमरामैन रणवीर और अन्य बॉलीवुड हस्तियों को दिखाने में व्यस्त थे, कितनी शर्म की बात है.'

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 July से लागू होने वाले नए आपराधिक कानून पर क्या बोले UP DGP Prashant Kumar