संगीत के फंक्शन में ननद-भाभी ने लूट ली महफिल, खूबसूरत डांस और बॉन्डिंग देख लोग बोले- ये तो चमत्कार ही हो गया

ननद भाभी दो सहेलियों की तरह बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देख आप भी इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आमतौर पर ननद भाभी का रिश्ता थोड़ा खट्टा, थोड़ा मीठा और नोकझोंक भरा होता है. कभी ननद रूठ जाती है तो कभी भाभी के तेवर तीखे हो जाते हैं. लेकिन वायरल हो रहे एक वीडियो में ननद-भाभी की ट्यूनिंग देख आपका मन भी खुश हो जाएगा. ये ननद भाभी दो सहेलियों की तरह बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देख आप भी इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

ननद-भाभी का खूबसूरत डांस

Sangeetwaale नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में पर्पल कलर के लहंगे में दुल्हन बनी ननद नजर आ रही है तो वहीं भाभी ने पीच कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है. कभी अलविदा ना कहना के गाने प्रीटी वूमेन पर दोनों बड़े ही सिंक्रनाइज़ तरीके से डांस कर रही हैं. पहले ननद, भाभी को घूमाती और फिर भाभी, लाडली ननद की बलैया लेती है. दोनों की चेहरे की मुस्कुराहट उनके रिश्ते की मिठास बयां कर रही है.

ननद भाभी ने जीत लिया दिल

वीडियो लगभग 4 लाख बार देखा जा चुका है और इस पर 7 हजार से अधिक लाइक्स भी आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए दोनों को प्रीटी वूमेन बताया. तो वहीं दूसरे ने लिखा, आप दोनों का रिश्ता बहुत ही प्रीटी यानी खूबसूरत है. वहीं एक अन्य ने चुटकी लेते हुए लिखा, ननद-भाभी में इतना प्यार, ये तो चमत्कार ही हो गया.  

ये Video भी देखें:

Topics mentioned in this article