Viral Video: दूल्हे के आगे घोड़ी की गर्दन पर बैठ गया लड़का, किया ऐसा डांस हिल गए बाराती

इसमें दूल्हा घोड़ी पर बैठा है कि तभी एक लड़का अचानक वहां आ धमका. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में एक लड़का घोड़ी की गर्दन पर बैठ ऐसे-ऐसे लटके-झटके दिखाता है, जिसे देख दूल्हे के भी होश उड़ जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अचानक घोड़ी की गर्दन पर जा बैठा लड़का, फिर किया ऐसा नागिन डांस हिल गए

Dance Ka Video: इंटरनेट की दुनिया में अक्सर शादी-ब्याह में हुए डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हंस-हंस कर बुरा हाल होना लाजिमी है. सोशल मीडिया पर हाल ही एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वायरल हो रहा यह वीडियो बारात में हो रहे नागिन डांस से जुड़ा है, जिसमें एक लड़के के लटके-झटके देख दूल्हे के भी होश उड़ गए. वैसे को यह वीडियो पुराना है, लेकिन हाल फिलहाल यह वापस से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे पहले धूमधाम से एक बारात निकलती नजर आ रही है. इस दौरान दूल्हा घोड़ी पर बैठा नजर आ रही है और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. वहीं बाराती भी मस्ती से नाचते नजर आ रहे हैं. हालांकि, तभी फ्रेम में एक लड़के की एंट्री होती है, जो अचानक से दूल्हे के आगे घोड़ी की गर्दन पर जा बैठता है. इसी बीच लड़का नागिन डांस करने लगा. घोड़ी की गर्दन पर बैठे इस लड़के की डांस स्टेप्स देख दूल्हा भी डर जाता है. वीडियो में लड़के का डांस हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. वहीं बारात में मौजूद लोग भी लड़के के डांस को फुल इंज्वाय करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

पक्षी उड़ा ले गया पिज्जा Video बनाती रह गई महिला, लोगों ने कहा- 'अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत'

Advertisement

सोशल वीडियो प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 31 हजार से ज्यादा की तादाद में लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो को देख नेटिजन्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड स्टार मुंबई में हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: 6 मंज़िला इमारत गिरी, हादसे में 7 लोगों की मौत | NDTV India