मुंबई लोकल में सफर कर रहे शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा, देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ट्रेन के फुटबोर्ड पर खड़े होकर दरवाजे के पैनल पर अपना फोन अटका देता है और कानों में ईयरफोन लगाए मजे से गाना सुनने लगता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

हमारे देश में जुगाड़ियों की कमी नहीं है, एक ऐसे ही जुगाड़ का वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन में एक शख्स ने बनाया है, जो अब वायरल हो रहा है. लोकल ट्रेन की गेट पर खड़ा ये शख्स बड़े ही मजे से ईयरफोन पर म्यूजिक सुनता नजर आ रहा है. शख्स ट्रेन के फुटबोर्ड पर खड़े होकर दरवाजे के पैनल पर अपना फोन अटका देता है और कानों में ईयरफोन लगाए मजे से गाना सुनने लगता है.

मुंबई लोकल में 'मोये-मोये'

@_aamchi_mumbai_ नाम के अकाउंट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, केवल मुंबई में ऐसा हो सकता है. वीडियो में लिखा है, ये टेक्नोलॉजी मुंबई से बाहर नहीं जानी चाहिए. दिलचस्प बात यह है कि, यह क्लिप ट्रेंडिंग सॉन्ग 'मोये मोये' के साथ अपलोड किया गया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स अपनी जान जोखिम में डालते हुए ट्रेन के फुटबोर्ड पर यात्रा कर रहा है. शख्स ने भीड़ भरी ट्रेन में अपने मोबाइल फोन को हैंड्स-फ्री इस्तेमाल करने का 'जुगाड़' बनाया और अपने स्मार्टफोन को सेकंड क्लास के डिब्बे के दरवाजे के बगल में रख दिया. वीडियो के अंत में जैसे ही उस शख्स को एहसास हुआ कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है, उसने कैमरे की तरफ पोज दिया और हाथ हिलाया.

लोगों ने जताई हादसे की आशंका

इस क्लिप को केवल दो दिन पहले शेयर किया गया था और तब से इसे 110,000 से अधिक लाइक आए हैं और 5.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए जहां कुछ लोग उसके मोबाइल को लेकर चिंतित दिखे, तो वहीं कुछ ने इसे फनी बताया. एक यूजर ने मजाक में लिखा, मुंबई बिगनर्स के लिए नहीं है. दूसरे ने लिखा, वह क्या कर रहा है? कहां अटका रखा है मोबाइल. एक अन्य ने कहा, यह खतरनाक है.. सिग्नल टकराव के कारण भारी वोल्ट का झटका लग सकता है.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?