पुलिसवाले ने रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के गाने 'दम दम' पर किया एनर्जेटिक डांस, लोग बोले- फायर है फायर...

क्लिप में, कांबले और कुमार, दोनों टी-शर्ट और ट्राउजर पहने बेनी दयाल और हिमानी कपूर के 'दम दम' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के डांसिंग कॉप अमोल कांबले (Amol Kamble) अपने स्टाइल और हुनर ​​से दर्शकों का मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकते. इस पुलिस वाले ने कई बार अपने डांसिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीता है और सोशल मीडिया सेंसेशन भी बना है. अब, कांबले ने एक और डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें डांसर हर्ष कुमार (Dancer Harsh Kumar) के साथ एक बॉलीवुड गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

मुंबई पुलिसवाले ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "@harshkumarofficiall सर यह मेरी इच्छा थी और आपने इसे पूरा किया. बहुत बहुत धन्यवाद सर."

देखें Video:

क्लिप में, कांबले और कुमार, दोनों टी-शर्ट और ट्राउजर पहने बेनी दयाल और हिमानी कपूर के 'दम दम' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' का हिस्सा था.

कांबले ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर किया था और तब से इसे 66 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में, जहां कुछ यूजर्स ने क्लिप को "इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज़" कहा, वहीं अन्य ने इसे आश्चर्यनजक बताया.

एक यूजर ने लिखा, "सर, आपने मुझे महसूस कराया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. आपमें जिस तरह का उत्साह है, उससे कई लोगों को प्रेरणा मिलती है. भगवान आपका भला करे." दूसरे ने कहा, "इसके बाद दमदम अब कोई लहर नहीं है. यह एक भयावह सुनामी है." 

Advertisement

एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज," जबकि चौथे ने लिखा, "वाह क्या ऊर्जा है, क्या प्रतिभा है, बहुत अच्छा सर.."

इस बीच, कांबले अक्सर अपने फॉलोअर्स के मनोरंजन के लिए नए-नए तरीके लाते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 141K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पीटीआई के अनुसार, माहिम के रहने वाले कांबले, जो 2004 में पुलिस बल में शामिल हुए, उनके लिए डांस एक जुनून रहा है और वह तब से परफॉर्म कर रहे हैं जब वह एक बच्चे थे.

Advertisement

कांबले ने एक पुलिस कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ भी ठुमके लगाए थे.
 

मुंबई इवेंट में सिटाडेल के सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन गले मिले

Featured Video Of The Day
M3M फ़ाउंडेशन | Sarvoday Buniyaad Bharat Ki: तावडू के प्रेरक सरकारी शिक्षकों का जश्न | NDTV India