शख्स ने 6 साल पहले Flipkart पर ऑर्डर की थी चप्पल, कभी घर नहीं पहुंचा सामान, अब कंपनी से आया कॉल और फिर...

उन्होंने अपनी ऑर्डर हिस्ट्री के स्क्रीनशॉट के साथ एक्स पर अपना अजीब अनुभव साझा किया. उन्होंने 16 मई, 2018 को 485 रुपये की स्पार्क्स चप्पल की एक जोड़ी का ऑर्डर दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शख्स ने 6 साल पहले Flipkart पर ऑर्डर की थी चप्पल

छह साल पहले फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ऑर्डर देने वाले मुंबई (Mumbai) के एक शख्स को हाल ही में उसी ऑर्डर पर बात करने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से कॉल आया. अहसान खरबाई ने मई 2018 में स्पार्क्स चप्पल की एक जोड़ी का ऑर्डर दिया लेकिन वो उन्हें कभी नहीं मिला. लंबी देरी के बाद, फ्लिपकार्ट ग्राहक सहायता हाल ही में उनके पास पहुंची, जिससे उन्हें हैरानी हुई.

उन्होंने अपनी ऑर्डर हिस्ट्री के स्क्रीनशॉट के साथ एक्स पर अपना अजीब अनुभव साझा किया. उन्होंने 16 मई, 2018 को 485 रुपये की स्पार्क्स चप्पल की एक जोड़ी का ऑर्डर दिया था. ऑर्डर विवरण के अनुसार, चप्पल तीन दिन बाद, 19 मई को भेज दी गई थी, और डिलीवरी की तारीख 20 मई थी.

हालांकि, ऑर्डर अभी भी डिलीवर नहीं हुआ दिखाया गया है. खरबाई ने कहा कि चप्पलें कभी नहीं आईं, और ऐप हमेशा दिखाता था कि वे "आज आ रही हैं". उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, अब भी स्थिति वही बनी हुई है. 

उन्होंने एक्स पर लिखा, "6 साल बाद @Flipkart ने मुझे इस ऑर्डर के लिए कॉल किया और मुझसे पूछा कि मैं किस समस्या का सामना कर रहा हूं."

खरबाई ने बताया कि ऑर्डर कैश-ऑन-डिलीवरी लेनदेन था, इसलिए उन्होंने मामले को आगे नहीं बढ़ाया. उन्होंने कहा, ऐप पर ऑर्डर रद्द करने का कोई विकल्प नहीं था, वह ऑर्डर बंद करना चाहते थे क्योंकि यह पहला आइटम था जो उन्होंने फ्लिपकार्ट ऑर्डर सेक्शन में देखा था. 

Advertisement

उन्होंने बताया कि ऑर्डर की लिस्ट देखते समय उन्होंने एक दिन पहले ऑर्डर पर क्लिक किया था, जिसके कारण शायद फ्लिपकार्ट ने अगले दिन उनसे संपर्क किया.

ग्राहक सेवा प्रतिनिधि ने पूछा कि क्या उन्हें लॉजिस्टिक्स टीम से कोई कॉल आया था, और फिर उन्होंने इस मुद्दे के लिए माफ़ी मांगी और कहा कि उन्हें "इसके लिए बहुत खेद है".
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article