बार्बी थीम पार्टी के लिए महिला ने बना डाली 'पिंक बिरयानी', देखकर ठनका लोगों का दिमाग, बोले- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

हीना ने बार्बी-थीम वाली पार्टी (Barbie-theme party) का आयोजन करके इस ट्रेंड को एक कदम आगे बढ़ाया जिसमें गुलाबी बिरयानी (Pink Biryani) शामिल थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मुंबई (Mumbai) की हीना कौसर राड (Heena Kausar Raad) नाम की एक बेकर ने पिछले साल दुनिया भर में फैले बार्बी-थीम वाले ट्रेंड को अपनाने का फैसला किया. अपने जीवंत गुलाबी रंगों के लिए मशहूर, बार्बी थीम ने कई लोगों को फैशन से लेकर भोजन तक, जीवन के विभिन्न पहलुओं में गुलाबी रंग को शामिल करने के लिए प्रेरित किया है. लेकिन, हीना ने बार्बी-थीम वाली पार्टी (Barbie-theme party) का आयोजन करके इस ट्रेंड को एक कदम आगे बढ़ाया जिसमें गुलाबी बिरयानी (Pink Biryani) शामिल थी.

पार्टी, जो बार्बी की सभी चीज़ों का सेलिब्रेशन थी, उसमें बार्बी-थीम वाले खाद्य पदार्थों की एक श्रृंखला शामिल थी. इनमें गुलाबी बिरयानी से भरा एक कंटेनर था, साथ में गुलाबी रायता और अन्य थीम वाले व्यंजन भी थे, जो इस कार्यक्रम के गुलाबी सौंदर्य के अनुरूप डिजाइन किए गए थे. हीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर गुलाबी बिरयानी और अन्य बार्बी-थीम वाली मिठाइयों के वीडियो शेयर किए, जो थीम के लिए उनके डेडिकेशन लेवल को दर्शाते हैं.

देखें Video:

एक अद्वितीय बार्बी-थीम वाले अनुभव को बनाने में किए गए प्रयास और विचार के बावजूद, हीना की गुलाबी बिरयानी को ऑनलाइन बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया. वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसने दुनिया भर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया. लोगों ने पारंपरिक बिरयानी में बदलाव करने और इसे गुलाबी रंग में रंगकर पकवान के मूल सार को नष्ट करने के लिए उनकी आलोचना की. 

एक यूजर ने लिखा- बिरयानी के साथ अन्याय. दूसरे ने लिखा- आपकी हिम्मत कैसे हुई. तीसरे ने लिखा- ये देखना मेरे लिए दुनिया की सबसे बुरी चीज है. चौथे ने कमेंट किया- ये बिरयानी नहीं ये तो मीठा चावल है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article