मैदान पर दिखे धोनी और ऋषभ पंत, दोनों के बीच हुआ जबर्दस्त मुकाबला, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में धोनी और ऋषभ साथ में टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस टेनिस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के अगले सीजन के लिए मंगलवार (19 दिसंबर) को दुबई में मिनी ऑक्शन हुआ. इस ऑक्शन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत भी दुबई पहुंचे थे. दोनों विकेटकीपर बल्लेबाजों को ऑक्शन के बाद टेनिस कोर्ट में देखा गया. जहां धोनी और ऋषभ साथ में टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस टेनिस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement


टेनिस खेलते दिखाई दिए दोनों सितारे
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एमएस धोनी और ऋषभ पंत के बीच टेनिस कोर्ट में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. इस दौरान ऋषभ के शॉर्ट को देखकर धोनी हैरान होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जबकि कोर्ट के आसपास मौजूद फैंस भी दोनों खिलाड़ियों के इस मैच का जमकर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. साथ ही फैंस उनके हर शॉर्ट पर शोर भी मचा रहे हैं. दोनों भारतीय सितारों को लंबे समय बाद साथ देखकर फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन्स
इस वीडियो को देखकर हसन नाम के एक यूजर ने एमएस धोनी की तारीफ करते हुए लिखा, वह कौन सी चीज है जो एमएस धोनी नहीं कर सकते? जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, "धोनी तो इसमें भी कप उठा सकते है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इन दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट के मैदान में देखने के लिए आईपीएल का इंतजार है." इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा, "दोनों खिलाड़ी फिट और आईपीएल में वापसी करने को तैयार लग रहे हैं."  

ऑक्शन के लिए दुबई पहुंचे थे दोनों खिलाड़ी
बता दें कि एमएस धोनी और ऋषभ पंत काफी लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. लेकिन इस मिनी ऑक्शन के लिए दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे. इस दौरान ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के ऑक्शन टेबल पर भी नजर आए. जबकि कैप्टन कूल धोनी वीडियो कॉल के जरिए ऑक्शन का हिस्सा बने. लेकिन ऑक्शन खत्म होने के बाद टेनिस कोर्ट में दोनों खिलाड़ियों की मुलाकात जरूर हुई.

Featured Video Of The Day
18 जून को राजौरी गार्डन के बर्गर किंग मर्डर मामले में 1 गिरफ़्तार