MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ रिक्रिएट किया मीम, Video वायरल

वीडियो में सीएम शिवराज, जोगी के साथ हल्के-फुल्के और मजाकिया अंदाज में बातचीत करते नजर आते हैं.  

Advertisement
Read Time: 19 mins
MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ रिक्रिएट किया मीम

विधानसभा चुनाव 2023 से पहले  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने वायरल मीम सेनसेशन भूपेन्द्र जोगी (Bhupendra Jogi) के साथ एक मजेदार इंस्टाग्राम वीडियो (Instagram video) शेयर किया. क्लिप में, शिवराज सिंह चौहान, जोगी के साथ उनके 2018 के वायरल वीडियो को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं. वीडियो में सीएम शिवराज, जोगी के साथ हल्के-फुल्के और मजाकिया अंदाज में बातचीत करते नजर आते हैं.  वीडियो को खुद सीएम ने शेयर किया है और इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा ‘नाम में क्या रखा है, आपका काम बोलना चाहिए.'

क्लिप में, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, जोगी से उनका नाम पूछते हैं और पूछते हैं कि क्या वह उनकी नीतियों के बारे में जानते हैं. इस पर जोगी अपना नाम बताते हैं. फिर सीएम उनसे कुछ नीतियों के नाम बताने को कहते हैं. इस पर जोगी बड़े मजे से फिर अपना नाम भूपेन्द्र जोगी बताते हैं. इस पर दोनों हंसने लगते हैं और फिर दोनों को एक साथ पौधारोपण करते देखा जाता है.

Advertisement

वायरल हो रहा सीएम का वीडियो

सीएम शिवराज सिंह ने क्लिप को एक दिन पहले ही शेयर किया था और तब से इसे 7 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और 8.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं ढेरों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा, ट्रेंड का विनर. दूसरे ने लिखा, मीम्स और मीमर्स की शक्ति. तीसरे ने लिखा अप्रत्याशित सहयोग.

Advertisement

बता दें कि भूपेन्द्र जोगी ने पहली बार 2018 में मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले एक पत्रकार के साथ बातचीत के दौरान सुर्खियां बटोरी थीं. वीडियो में, जोगी ने दावा किया कि उनके राज्य की सड़कें संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में बेहतर हैं. इसके बाद पत्रकार उस आदमी से उसका नाम पूछता है, जिस पर वह जवाब देता है ‘भूपेंद्र जोगी'. इसके बाद पत्रकार ने उनसे अमेरिका में उन कुछ स्थानों के नाम बताने का अनुरोध किया, जहां वह रहे हैं. इस पर जोगी फिर अपना नाम लेकर जवाब देते हैं. इसी वीडियो ने 2018 में भूपेन्द्र जोगी को रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ
Topics mentioned in this article