इटली के ‘मोस्ट हैंडसम मैन’ को रास नहीं आई मॉडलिंग, 21 साल की उम्र में बना पादरी

अपने तराशे हुए खूबसूरत नैन नक्श के लिए जाने जाने वाले 21 वर्षीय एडोआर्डो चमक दमक से भरी लाइफस्टाइल और शानदार करियर को छोड़ धार्मिक सफर की ओर बढ़ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इटली के ‘मोस्ट हैंडसम मैन' (Italy Most handsome man)के खिताब से नवाजे गए एडोआर्डो सेंटिनी (Edoardo Santini)  ने मॉडलिंग की दुनिया को अलविदा कहकर प्रिस्ट (Priest) बनने का फैसला किया है. अपने तराशे हुए खूबसूरत नैन नक्श के लिए जाने जाने वाले 21 वर्षीय एडोआर्डो चमक दमक से भरी लाइफस्टाइल और शानदार करियर को छोड़ धार्मिक सफर की ओर बढ़ गए हैं. सेंटिनी ने बचपन से इस करियर को बनाने का सपना देखा था और डांस से लेकर ड्रामा तक की बकायदा ट्रेनिंग ली थी.

डांस और एक्टिंग छोड़ रहा हूं, अपना पैशन नहीं

एडोआर्डो सेंटिनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा-मैंने मॉडलिंग करियर, डांस और एक्टिग छोड़ने का फैसला किया है, पर मैं अपने सभी पैशन नहीं छोड़ रहा हूं. बस मैंने उन्हें अलग तरीके से जीने का फैसला किया है. मैं उन्हें ईश्वर को समर्पित करूंगा. वीडियो में सेंटिनी घुटनों पर बैठ कर केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही उनके मॉडलिंग और दोस्तों के साथ गुजारे पलों के वीडियो हैं. New York Post की रिपोर्ट के अनुसार सेंटिनी ने बताया, 'मुझे कुछ युवा लोगों से मिलने का अवसर मिला है, जिन्होंने... मुझे कुछ ऐसे सवालों को समझने की ताकत दी है, जिसे मैं बचपन से समझना चाहता हूं, लेकिन डर के कारण मैं आगे नहीं बढ़ रहा था'.  

Advertisement

लोगों ने कहा-भगवान तुम्हें खुश रखें

इंस्टाग्राम पर एडोआर्डो सेंटिनी के 8 हजार फॉलोअर्स हैं. उनके इस फैसले पर उन्हे चाहने वालों ने तरह तरह के कमेंट्स किए हैं. कुछ लोगों ने उनके फैसले का समर्थन किया है. एक यूजर ने कहा, भगवान तुम्हारे फैसले से खुश हैं. उनके शरण में जाओ. वे तुम्हें और भी सुंदर चीजें दिखाएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा, मेरे दोस्त तुम भगवान का संदेश लोगों तक पहुंचाने का माध्यम बनो. मेरा भी सपना यही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon
Topics mentioned in this article