Advertisement

भेलपुरी वाले इन अंकल की बातें सुन हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट, इनके सामने बड़े-बड़े कॉमेडियन भी हैं फेल

हाल ही में इंटरनेट पर एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिनका अंदाज आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस अंकल का अंदाज देख हंस-हंस लोटपोट हो जाएंगे आप

कुछ लोग आम बातचीत में भी कुछ न कुछ ऐसा कह जाते हैं, जिसे सुनकर लोग ठहाके मारने पर मजबूर हो जाते हैं. ऐसे ही एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिनका अंदाज आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा. आम बातचीत में वह ऐसे-ऐसे वन लाइर्न्स बोलते हैं कि, सुनने वाले की हंसी छूट जाए. भेलपुरी वाले इन अंकल का अंदाज जरा आप भी देखिए.

Advertisement

अंकल के फनी जवाब

karan_food_explore नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में सफेद शर्ट पहने एक बुजुर्ग भेल पुरी बना रहे हैं. उनके हाथ भेलपुरी बनाने की तैयारियों में जुटे हैं, लेकिन वह साथ ही साथ बातचीत भी कर रहे हैं और ऐसी-ऐसी बातें करते हैं कि, हंसी आना स्वाभाविक है. वीडियो में सुना जा सकता है कि, कोई इन अंकल से पूछता है कि, अंकल आप कहां रहते हैं, तो वह जवाब देते हैं, आजकल तो बीवी के चरणों में रह रहा हूं. वहीं वह अपनी एक स्पेशल चटनी को ढाई लाख की बताते हैं. बेहद सहज सा चेहरा बना कर अंकल ऐसी-ऐसी बातें करते हैं, जिससे किसी की भी हंसी छूट जाए.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स बोले- अंकल को बिग बॉस में ले जाओ

वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, इन अंकल की दुकान दिल्ली यूनिवर्सिटी की नॉर्थ कैम्पस के पास है. वीडियो को 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 7 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. अंकल के कॉमिक टाइमिंग के लोग फैन बन गए हैं और ढेरों लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, अंकल ने डिनर में 100 कैरी मिनाती खा लिए हैं. दूसरे ने लिखा, भाई ये जवानी में कैसे होंगे. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, अंकल को बिग बॉस में ले जाओ.

Advertisement

ये Video भी देखें: Hamida Banu ने पुरुष इंटरनेशनल पहलवान को डेढ़ मिनट में चटाई थी धूल

Featured Video Of The Day
EVM Hacking: क्या है EVM विवाद? क्या सच में Ravindra Waikar के रिश्तेदार ने मशीन से किया फेरबदल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: