VIDEO: अलास्का के एक मूवी थियेटर में अचानक से जा पहुंचा Moose, मजे से लिया पॉपकॉर्न का स्वाद

Viral Video: थियेटर की सीसीटीवी में कैद इस वीडियो में मूस इधर-उधर घूमता नजर आ रहा है. इस अनचाहे गेस्ट को देखकर थियेटर की कर्मचारी हैरान परेशान नजर आ रही है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
थियेटर में अचानक घुसे मूस ने चखा पॉपकॉर्न का स्वाद

Moose Walks Into A Movie Theatre In US: अमेरिका के अलास्का स्थित एक मूवी थियेटर में घूम रहे मूस (Moose) का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. थियेटर की सीसीटीवी में कैद वीडियो में हिरण की ही एक प्रजाति मूस को इधर-उधर घूमता देखा जा सकता है. इस अनचाहे गेस्ट को देखकर थियेटर की कर्मचारी भी हैरान परेशान नजर आ रहे हैं. 

थियेटर में मच गई अफरा-तफरी

कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा यह मामला अमेरिका के अलास्का स्थित केनाई (Kenai) मूवी थियेटर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अचानक एक अनचाहा गेस्ट थियेटर के अंदर आ जाता है, जो की एक मूस है, जिसे 19 अप्रैल की शाम लगभग नौ बजे केनाई (Kenai) मूवी थियेटर के अंदर घुसते हुए देखा गया. पांच मिनट तक इधर-उधर घूमने के बाद मूस थियेटर में हर तरफ सूंघते हुए कन्सेशन स्टैंड पर जा पहुंचा और वहां छोड़े गए पॉपकार्न ट्रे से पॉर्पकार्न खाने लगा.

इस दौरान खाने की तलाश में उसने कचरा पेटी और मैक्डॉनल हैपी मील बॉक्स तक को चेक कर लिया, जिसे देखकर थियेटर के काउंटर पर खड़े कर्मचारी भी हैरान परेशान हो गए. इस दौरान लोग थियेटर के मैनेजर को बुलाते नजर आ रहे हैे.  मूस को भगाने के लिए वह गुस्सैले अंदाज में दीवार को पीटते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

यह वीडियो JRodriguez नामक अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ दिए गए ऑप्शन पर लिखा है, 'पॉपकार्न की क्रेविंग वाला मूस अपनी भूख मिटाने अलास्का सिनेमा पहुंचा'. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 

शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के डायरेक्ट किए विज्ञापन में आए नजर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को