बच्चों के साथ क्लास में बैठकर पढ़ाई करता है ये बंदर, वायरल हुआ Video, लोग बोले- स्कूल का नया स्टूडेंट

एक बंदर (Monkey) का छात्रों से भरी कक्षा में प्रवेश करने का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना झारखंड (Jharkhand) के एक सरकारी स्कूल की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बच्चों के साथ क्लास में बैठकर पढ़ाई करता है ये बंदर, वायरल हुआ Video

जानवर अक्सर अपने मनमोहक व्यवहार से हमें हैरान कर देते हैं. उनकी ऐसी बहुत सी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं और बाद में ऑनलाइन वायरल हो जाती हैं. अब, एक बंदर (Monkey) का छात्रों से भरी कक्षा में प्रवेश करने का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना झारखंड (Jharkhand) के एक सरकारी स्कूल की है. इस क्लिप को ट्विटर पर यूजर दीपक महतो (Deepak Mahato) ने शेयर किया था और तब से इसे सैकड़ों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

कैप्शन में महतो ने लिखा, "झारखंड के हजारीबाग में एक जंगली लंगूर छात्रों के साथ एक सरकारी स्कूल में जाता है".

बंदर को हजारीबाग के एक सरकारी स्कूल में छात्रों के साथ क्लास में जाते देखा गया. यह आराम से पिछली लाइन में बैठा देखा गया, जबकि शिक्षक छोटे बच्चों को पढ़ाते रहे.

इंटरनेट पर एक क्लास में बैठे बंदर की तस्वीर भी सामने आई. ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "स्कूल में नया छात्र." 

घटना कब हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है.

कुछ समय पहले बंदरों के एक समूह का मोबाइल फोन का उपयोग करने का एक और वीडियो जैसे कि यह उनके लिए एक रोजमर्रा की चीज है, ऑनलाइन सामने आया था. क्लिप में बंदरों को स्मार्टफोन की स्क्रीन को देखते हुए और सोशल मीडिया अकाउंट को स्क्रॉल करते हुए देखा जा सकता है.
 

Advertisement

यूपी में शख्स ने बनवाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अनोखा मंदिर, रोज़ करता है पूजा

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'