Mohammed Shami के इस हमशक्ल को देख कंफ्यूज हुए फैंस, असली-नकली में फर्क कर पाना हुआ मुश्किल

इंटरनेट पर मोहम्मद शमी के इस हमशक्ल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी यूं तो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन हाल ही में वो किसी और वजह से सोशल मीडिय पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह है उनका एक हमशक्ल, जिसे देखकर मोहम्मद शमी के फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं. इंटरनेट पर मोहम्मद शमी के इस हमशक्ल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. महज 14 सेकंड के इस वीडियो में मोहम्मद शमी का हमशक्ल ग्रे कलर की जैकेट और कैप पहने नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो नागपुर का है. वीडियो में दिख रहा शख्स खुद मोहम्मद शमी का फैन है. वीडियो बना रहा शख्स मोहम्मद शमी के हमशक्ल से गुजारिश करता है कि, वो एक बार मोहम्मद शमी वाला बॉलिंग एक्शन दिखाएं, जिसके बाद हमशक्ल शख्स की ख्वाहिश पूरी कर देता है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो देख चुके यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता था कि उनका भाई पहले ही उनके जैसा दिखता है, लेकिन यहां एक और मौजूद है. दूसरे यूजर ने लिखा, डायवोर्स का केस इस पर शिफ्ट कर दो. तीसरे यूजर ने लिखा, बॉलिंग कराओ फिर मानें. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, हाल ही में मोहम्मद शमी को राष्ट्रपति द्वारा अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया, तो अगले ही दिन अपनी मां के लिए लिखे भावुक पोस्ट की वजह से वो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता