मोबाइल स्क्रीन टूटने से काम नहीं कर रहा था टच, लड़के ने किया ऐसा जुगाड़, इंप्रेस हुए यूजर्स, बोले- ये तो कमाल हो गया

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने मोबाइल की टच स्क्रीन खराब होने पर ऐसा जुगाड़ किया कि उसे देखकर पब्लिक भी इंप्रेस हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और जुगाड़ करने वाले की तारीफ भी करेंगे. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने मोबाइल की टच स्क्रीन खराब होने पर ऐसा जुगाड़ किया कि उसे देखकर पब्लिक भी इंप्रेस हो गई. 25 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खराब टच स्क्रीन वाले मोबाइल को दिखाते हुए शख्स बोलता है कि भाई इस फोन को चलाते कैसे हैं? वह स्क्रीन पर उंगली फेरते हुए बोलता है, यह तो टूट गया है, इसको चलाते कैसे हैं आप. इसके बाद शख्स टाइप सी कनेक्टर की मदद से एक छोटा सा माउस मोबाइल से कनेक्ट करता है और फिर फोन चलाने लगता है. यह देखते ही वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है, भाई जुगाड़ देखो...आगे वीडियो में क्या हुआ वो आप खुद देख लीजिए.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @Muskan_nnn नाम के पेज से पोस्ट किया गया है.  हंसी वाले इमोजी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इंडियन्स... खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अरे भाई गजब जुगाड़ है. दूसरे ने लिखा- इंडिया में ही हो सकता है. तीसरे ने लिखा- हाई लेवल जुगाड़. फिलहाल, इस वीडियो के बारे मे आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: Kulgam में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेरा फिर से हुई मुठभेड़ | Breaking News
Topics mentioned in this article