Jaya Bachchan की मिमिक्री करती दिखी महिला, सोशल मीडिया पर 'आग' की तरह वायरल हो रहा Video

Jaya Bachchan Mimicry Video: इंटरनेट पर 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के ईशा किरदार की मिमिक्री के बाद, अब फिल्म अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जया बच्चन की मिमिक्री का वीडियो धूम मचा रहा है, जिसमें एक महिला हूबहू जया बच्चन की नकल उतारती नजर आ रही हैं. यूजर्स इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Mimicry video of Jaya Bachchan goes viral: सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के कई वीडियोज सामने आते रहते हैं. वहीं अक्सर उनके बात करने का तरीका और उनका अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है. कई लोग उन्हें कॉपी भी करते हैं. अक्सर कुछ डिजिटल क्रिएटर बॉलीवुड स्टार्स की नकल उतारते और उनके अंदाज को कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं, जिनके वीडियोज आये दिन सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला हूबहू फिल्म अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जया बच्चन की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं. बीते दिनों, सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो देखने को मिला था, जिसमें वह 'ब्रह्मास्त्र' से आलिया भट्ट की मिमिक्री करती नजर आई थीं.

हाल ही में इंटरनेट पर डिजिटल क्रिएटर एनाली सेरेजो (Analee Cerejo) का वीडिया छाया हुआ है, जिसमें वह जया बच्चन की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि, एनाली इसमें जया बच्चन का एक्सेंट तक कॉपी करती नजर आ रही हैं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में महिला को जया बच्चन की पपराज़ी के साथ बातचीत की नकल उतारते देखा जा सकता है, जो लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जया बच्चन का यह मिमिक्री वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें एनाली सेरेजो को जया बच्चन की नकल उतारते देखा जा रहा है. यूं तो इंटरनेट पर आये दिन जया बच्चन की पपराज़ी के साथ बातचीत काफी चर्चा में रहती है. उनकी बातचीत के ढेर सारे वीडियोज अक्सर सामने आते रहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सिर्फ हंसी के लिए.' अब तक दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप असली जया बच्चन से ज्यादा जया बच्चन हैं.'

Advertisement

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

Advertisement


देखें वीडियो- अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती