तेज़ रफ्तार स्कूटी का अगला हिस्सा हवा में उठाकर बीच सड़क पर स्टंट कर रहे थे युवक, वायरल Video पर पुलिस ने की कार्रवाई

इन लोगों ने केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा रोड पर, बिना हेलमेट पहने, ये स्टंट किए, जिससे उनकी जान और दूसरों की सुरक्षा खतरे में पड़ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

स्कूटर पर खतरनाक स्टंट कर रहे लड़कों के एक समूह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. जो लोग बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहे थे, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उनका वीडियो ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद उनके वाहन जब्त कर लिए गए.

बेंगलुरु पुलिस द्वारा एक्स पर साझा किए गए वायरल वीडियो में पुरुषों के एक समूह को लापरवाही से स्टंट करते हुए दिखाया गया है, विशेष रूप से "व्हीलिंग", जहां स्कूटर का अगला हिस्सा ऊपर उठा हुआ है, और पिछले पहिये पर संतुलन बनाए हुए है. इन लोगों ने केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा रोड पर, बिना हेलमेट पहने, ये स्टंट किए, जिससे उनकी जान और दूसरों की सुरक्षा खतरे में पड़ गई.

देखें Video:

घटना के जवाब में, बेंगलुरु पुलिस ने इसमें शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके वाहन जब्त कर लिए. पुलिस के अनुसार, उनके लापरवाह व्यवहार के संबंध में 33 मामले दर्ज किए गए थे. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "शहर की सड़कों पर घूमना? हमारे अधिकारी आपके साहसिक कार्य को रोकने के लिए हमेशा तैयार हैं." सोशल मीडिया यूजर्स ने त्वरित कार्रवाई के लिए बेंगलुरु पुलिस की सराहना की. कई यूजर्स ने भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की भी मांग की.

एक यूजर ने कहा, "यह लापरवाही की हद है!! वे इसे बार-बार दोहराते रहते हैं, अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालते हैं. इसे रोकने के लिए क्या उपाय किए जा सकते हैं." एक अन्य यूजर ने पूछा, "बेंगलुरु पुलिस को बधाई. आपकी त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद." बता दें कि यह घटना, जो शहर की एक प्रमुख सड़क पर घटी, इस तरह के स्टंट से उत्पन्न खतरों की याद दिलाती है.

Featured Video Of The Day
PM Modi सरकार के तीसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर पीएम की 4 जातियों का क्या कहना है ?
Topics mentioned in this article