दिल्ली-गुड़गांव की सड़कों पर लाल ‘जादुई कालीन’ पर घूमता दिखा अलादीन, देखने वाले रह गए दंग

सोचिए की कहानियों वाला अलादीन अगर आपको सड़क पर घूमता नजर आ जाए तो आप क्या करेंगे. गुड़गांव और दिल्ली की सड़कों पर कुछ लोगों ने अलादीन और उसके जादुई कार्पेट को देखा और हैरत में पड़ गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कहानियों वाला अलादीन लाल कालीन पर घूमता आया नजर!

अलादीन (Aladdin) और उसका जादुई कालीन बचपन की यादों का हिस्सा है. बचपन में हममें से अधिकांश लोग उस शानदार कालीन पर सवारी करना चाहते थे और अपनी विशेज को पूरा करने के लिए एक जिन्न चाहते थे. सोचिए की कहानियों वाला अलादीन अगर आपको सड़क पर घूमता नजर आ जाए तो आप क्या करेंगे. गुड़गांव और दिल्ली की सड़कों पर कुछ लोगों ने अलादीन और उसके जादुई कार्पेट को देखा और हैरत में पड़ गए. दरअसल, अलादीन की कहानियों की उन यादों को गुरुग्राम बेस्ड एक कंटेंट क्रिएटर केविन कौल ने ताजा कर दिया है.

केविन को अक्सर अलादीन की तरह कपड़े पहन अपनी ‘जादुई कालीन' पर सड़कों पर घूमते और लोगों का अभिवादन करते हुए देखा जाता है. जहां कुछ लोगों को केविन का लुक और उसका स्टाइल पसंद आया तो वहीं दूसरों को आश्चर्य होता है कि कालीन कैसे घूम रहा है.

Advertisement

रेडिट पर शेयर किए गए एक वीडियो में, केविन अलादीन की तरह ड्रेसअप होकर सड़कों पर स्केटबोर्ड की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह लोगों से हाथ मिलाते हैं और एक दुकान से आइसक्रीम भी खरीदते हैं. क्लिप मूल रूप से जनवरी 2022 में शेयर किया गया था, Reddit पर फिर से सामने आई है.

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, चालान कटा क्या. केविन ने जवाब में लिखा, जाहिर तौर पर, स्केटबोर्डिंग के कोई कानून नहीं हैं इसलिए मेरे पास कोई चालान नहीं था. दूसरे ने लिखा, ये क्या मजाक है.

Topics mentioned in this article