पानी भरने के लिए दो महिलाओं में हुई भयंकर लड़ाई, स्टील के मटके से एक-दूसरे के सिर पर खूब किया वार, Video कर देगा हैरान

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं पानी भरने वाले स्टील के मटके से एक-दूसरे पर वार कर रही हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग कमेंट करके खूब मज़े भी ले रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पानी भरने के लिए दो महिलाओं में हुई भयंकर लड़ाई

हमारे देश के कई हिस्सों में पानी की इतनी किल्लत है कि कई बार तो लोगों को पानी भरने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है. इतना ही नहीं, कई बार तो पानी भरने के लिए लड़ाई भी हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पानी भरने के लिए दो महिलाओं के बीच भयंकर लड़ाई हो रही है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं पानी भरने वाले स्टील के मटके से एक-दूसरे पर वार कर रही हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग कमेंट करके खूब मज़े भी ले रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं पानी भरने पहुंची हैं. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो जाती है. जिसके बाद वे दोनों स्टील के मटके से एक-दूसरे पर धावा बोल देती हैं और मटके से सिर पर वार करने लगती हैं. वीडियो देखकर लड़ाई की वजह तो पता नहीं चल सकी. लेकिन, दोनों महिलाओं की मटका फाइट में नीली साड़ी वाली आंटी सामने वाली आंटी पर भारी पड़ती नज़र आ रही हैं. उनके मटके का वार इतना ज़ोरदार है कि उनसे लड़ रही महिला के हाथ से मटका छूटकर गिर जाता है. फिर वह लगातार उसपर मटके से वार करके उसे धराशायी कर देती हैं. 9 सेकंड का यह वीडियो इसी के साथ खत्म हो जाता है.

देखें Video:

दो महिलाओं के बीच लड़ाई के इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी खूब मज़े ले रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- यह अद्भुत है..तलवारों की जगह पानी के घड़े हैं... दूसरे ने लिखा- अब तक के सबसे अच्छे हथियार के साथ सबसे अच्छी लड़ाई. तीसरे यूजर ने लिखा- भाई इस देश में औरतें इतना क्यों लड़ रही हैं. चौथे यूजर ने लिखा- पानी बर्बाद मत करो देख लो किस तरह गगरे चटक रहे हैं. वहीं कुछ लोग तो इस लड़ाई की तुलना बाहुबली फिल्म के एक्शन से भी कर रहे हैं. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Chief Justice of India: जानें कौन हैं Sanjiv Khanna, जो बनेंगे DY Chandrachud के उत्तराधिकारी 
Topics mentioned in this article