शख्स ने अजीबोगरीब रेसिपी से बना डाला Mango Omelette, देखकर झन्नाया लोगों का दिमाग, कह दी इतनी बुरी बात

क्या आप कभी आमलेट (omelette) में आम का स्वाद मिक्स करने पर विचार करेंगे? ये सुनकर ही आपको अजीब लग रहा होगा, हाल ही में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मैंगो ऑमलेट बनाते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शख्स ने अजीबोगरीब रेसिपी से बना डाला Mango Omelette

यह आम का मौसम है, और बहुत से लोग इस फल को चखने का पूरा मौका लेते हैं. बहुत से लोग फल को वैसे ही खाना पसंद करते हैं, लेकिन कई व्यंजन भी बना सकते हैं जैसे कि आम के तीखे, पेस्ट्री, अचार, करी, और बहुत कुछ. बहुत से लोग इन व्यंजनों को पसंद भी करते हैं, लेकिन क्या आप कभी आमलेट (omelette) में आम का स्वाद मिक्स करने पर विचार करेंगे? ये सुनकर ही आपको अजीब लग रहा होगा, हाल ही में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मैंगो ऑमलेट बनाते हुए देखा गया, और इससे बहुत से लोग नाराज हैं.

इंस्टाग्राम यूजर @thegreatindianfoodie द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप स्ट्रीट वेंडर को तवे पर यह कॉम्बिनेशन बनाते हुए देख सकते हैं. गरम तवे पर सबसे पहले वह तेल डालते हैं और फ्राई करने के लिए दो अंडे तोड़ते हैं. फिर वह इसे बाहर निकालता है और मिर्च और मसालों के साथ उबले हुए अंडे की जर्दी मिलाता है. इसमें आम का रस मिलाते हुए भी देखा जा सकता है. एक बार जब वह तैयार हो जाता है, तो वह इस मिश्रण को तले हुए अंडे के ऊपर डाल देता है. लेकिन यहीं पर नुस्खा समाप्त नहीं होता है. इसके अलावा, वह उबले अंडे को मसाले और आम के रस के साथ मिलाता है.

देखें Video:

Advertisement

यह वीडियो महज एक दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 8 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज मैंगो जूस को खराब मत कीजिए.' दूसरे ने लिखा, "यह उल्टी की तरह है." एक तीसरे ने पोस्ट किया, "इसे रोको. बस इसे रोको." पांचवे ने लिखा, "मेरे पास पूछने के लिए केवल एक ही चीज़ है. आप लोगों को इससे क्या खुशी मिल रही है?" 

Advertisement

स्पॉटलाइट : वेब सीरीज 'सास-बहू और फ्लेमिंगो' है बहुत मसाला शो

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल
Topics mentioned in this article