Viral: Dating App के Bio में शख्स ने लिखे 10वीं-12वीं के मार्क्स, नेटिजन्स बोले 'भाई ये लिंक्डइन नहीं है'

Man Shares JEE Rank In Dating Profile Bio: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स द्वारा डेटिंग ऐप में लिखे गए बायो की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, शख्स ने अपने डेटिंग ऐप बायो में अपने पूरी की पूरी एजुकेशनल हिस्ट्री ही लिख डाली.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Man Shares Board Exam Scores In Dating Profile Bio: डेटिंग एप्स इन दिनों काफी आम हैं, लोग अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढने के लिए इन एप्स का सहारा लेते हैं. अपने लिए परफेक्ट मैच पाने के लिए लोग अपने बायो में अपने बारे में और अपनी पहचान शॉर्ट में बताते हैं. इसमें अपनी पसंद, नापसंद, शौक, उम्र और आप किसी व्यक्ति में क्या देख रहे हैं, शामिल हो सकते हैं. हालांकि, एक यूजर ने अपना ऐसा बायो लिखा, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया हुआ है. दरअसल, इस शख्स ने अपने डेटिंग ऐप बायो में अपने पूरी एजुकेशनल हिस्ट्री लिख डाली.

यहां देखें पोस्ट

डेटिंग ऐप में लिखे स्कूल-कॉलेज के मार्क्स

इंडियन चैन नाम के एक पेज ने ट्विटर पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है. पोस्ट में अंकित झा नाम के 24 साल के शख्स का बायो नजर आ रहा है, जो उसने डेटिंग ऐप पर डाला है. अंकित ने अपने बारे में कुछ और लिखने के बजाय अपनी एजुकेशनल क्वालीफिकेशन लिख डालीं. अंकित ने क्लास 10वीं-12वीं से लेकर जेईई मेन्स और एडवांस में मिले रैंक और स्कोर को लिख दिया. बायो के अनुसार, अंकित ने IIT बॉम्बे से ग्रेजुएशन किया है और अभी इंफोसिस में काम करते हैं.

यूजर्स बोले- भाई ऐसे कौन लिखता है

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर 92 हजार ले अधिक व्यूज आ चुके हैं और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कृपया कोई उसे बताए कि यह टिंडर है, न कि कोई जॉब रिज्यूमे.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'भाई लास्ट लाइन नहीं लिखना था. बस पैकेज लिखना था. ऐसे कैसे आएगा.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई डेटिंग ऐप में लिंक्डइन प्रोफाइल कौन डालता है.'

Advertisement

"मेरा नाम निसा है": Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया कैसे पुकारें उनका नाम

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari