गलती से मिस्टेक! खुद जज के सामने सबूत लेकर आ गया शख्स, कैंसिल था ड्राइविंग लाइसेंस, सुनवाई के दौरान चला रहा था कार

इस घटना का वीडियो YouTube पर माननीय जे सेड्रिक सिम्पसन के लाइव फ़ीड द्वारा शेयर किया गया और ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जज के सामने खुद कबूल की गाड़ी चलाने की बात, कैंसिल था ड्राइविंग लाइसेंस

पीपुल मैगजीन की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिशिगन, यूनाइटेड स्टेट्स में एक जज उस समय हैरान रह गए, जब निलंबित लाइसेंस वाले एक शख्स ने अपनी कार चलाते हुए ज़ूम के ज़रिए वर्चुअल कोर्ट की सुनवाई में भाग लिया. इस घटना का वीडियो YouTube पर माननीय जे सेड्रिक सिम्पसन के लाइव फ़ीड द्वारा शेयर किया गया और ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

15 मई को, कोरी हैरिस के पब्लिक डिफ़ेंडर ने कोर्ट रूम में घोषणा की कि उन्हें मिशिगन के एन आर्बर में सुनवाई के लिए ज़ूम के ज़रिए उपस्थित होना चाहिए. हालांकि, जब वह शख्स कॉल में शामिल हुआ, तो यह स्पष्ट था कि वह चलती कार में था. कोरी हैरिस एक हाथ से फ़ोन पकड़ रहे थे जबकि दूसरे हाथ से अपनी गाड़ी चला रहे थे.

Advertisement

गलती से मिस्टेक!

इससे हैरान होकर, डिस्ट्रिक्ट जज सेड्रिक सिम्पसन ने कोरी हैरिस से पूछा कि क्या वह गाड़ी चला रहे थे. इस पर, उन्होंने कहा, "वास्तव में, मैं अपने डॉक्टर के दफ़्तर में जा रहा हूं. इसलिए मुझे बस एक सेकंड दीजिए. मैं अभी पार्किंग कर रहा हूं."

हालांकि, हैरिस ने जज सिम्पसन हैरानी से भरे एक्सप्रेशन्स पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि वह पार्किंग में बिजी थे. कुछ सेकंड बाद, जज ने हेरिस से पूछा कि क्या वह स्थिर हैं. प्रतिवादी ने कहा, "मैं अभी इस समय गाड़ी खींच रहा हूं. हां, मैं स्थिर हूं."

जज ने मांगी सफाई

फिर जज ने श्री हैरिस के वकील से स्पष्टीकरण मांगा. उसने चार सप्ताह तक के लिए स्थगन का अनुरोध किया. जज सिम्पसन ने कहा, "ठीक है, तो शायद मुझे कुछ समझ में नहीं आया. यह लाइसेंस निलंबित होने के दौरान ड्राइविंग का मामला है और वह बस गाड़ी चला रहा था और उसके पास लाइसेंस नहीं था."

सुनवाई में सन्नाटा छा गया क्योंकि ऐसा लग रहा था कि ज़ूम प्रतिभागियों में से कोई भी नहीं जानता था कि कैसे प्रतिक्रिया करनी है. जज ने आगे कहा, "मुझे यह भी नहीं पता कि वह ऐसा क्यों करेगा." फिर उन्होंने हैरिस का बॉन्ड रद्द कर दिया.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Civil Aviation Minister Ram Mohan Naidu ने हादसे के पीड़ितों के लिए किया मुआवजे का एलान
Topics mentioned in this article