चिड़ियाघर में शख्स ने कर दिया हंगामा, बाड़े में घुसकर शेर के सामने किया ऐसा ड्रामा, फिर कर्मचारियों ने बचाई जान - देखें Video

कर्मचारियों ने मंगलवार को हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में अफ्रीकी शेर (African Lion) के बाड़े वाले क्षेत्र के पत्थरों पर चल रहे एक शख्स को बचाया और पुलिस को सौंप दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हैदराबाद के एक चिड़ियाघर में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक शख्स शेर के बाड़े के अंदर घुस गया. कर्मचारियों ने मंगलवार को हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में अफ्रीकी शेर (African Lion) के बाड़े वाले क्षेत्र के पत्थरों पर चल रहे एक शख्स को बचाया और पुलिस को सौंप दिया. एक बयान में कहा गया, "नेहरू जूलॉजिकल पार्क, हैदराबाद (Nehru Zoological Park in Hyderabad) में बाड़े में शेरों को छोड़ा जाता है, जो पूरी तरह से प्रतिबंधित क्षेत्र है. उस शख्स को चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने बचाया और पकड़ लिया."

वायरल हो रहे इस वीडियो को एएनआई न्यूज एजेंसी ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर बाड़े के अंदर खड़ा है और पत्थरों के ऊपर वहीं एक शख्स बैठा हुआ है, शेर उस शख्स को ही देख रहा है. ऐसा मंजर देखकर ही किसी के भी रोंए खड़े हो जाएंगे. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि कुछ देर बाद चिड़ियाघर का एक कर्मचारी आकर उस शख्स को बुलाकर वहां से ले जाता है.

देखें Video:

चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने शिकायत दर्ज करने के बाद शख्स को बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया. बयान में कहा गया है, "एक जांच में, यह पाया गया कि जिस शख्स को चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने पकड़ा था, उसकी पहचान 31 साल के जी साई कुमार के रूप में हुई है."

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के बाहर आने से हरियाणा चुनाव पर कितना असर? | Haryana Assembly Elections | AAP