दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर टहल रहा था शख्स, उसे देख शोर मचाते रहे नीचे खड़े लोग, वायरल हुआ Video

पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई मेट्रो ट्रैक (Nangloi metro station in West Delhi) पर एक शख्स को टहलते हुए देखा गया. उसी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins

हमारे जीवन में कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो लंबे समय तक हमारी यादों में बसी रहती हैं और हमारे मन में बहुत सारे सवाल भी छोड़ जाती हैं. घटनाएं इतनी चौंकाने वाली होती हैं कि वे आपको साथ हमेशा रहती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन (metro station in Delhi) पर. दरअसल, पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई मेट्रो ट्रैक (Nangloi metro station in West Delhi) पर एक शख्स को टहलते हुए देखा गया. उसी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और जिसे 11 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में नांगलोई में एक शख्स को मेट्रो स्टेशन की पटरियों पर बेपरवाह होकर चलते देखा गया. नीचे लोगों की भारी भीड़ को जोर-जोर से चिल्लाते और सीटी बजाते देखा जा सकता है. उस शख्स ने उन पर कोई ध्यान नहीं दिया और बेपरवाह होकर चलता रहा.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो ने तेजी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया और लोग भी वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन लोगों के रिएक्शन से भर गया है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'दोपहर के भोजन के बाद वॉक. दूसरे ने लिखा- वो देखने जा रहा है कि मेट्रो कहां है.

Advertisement

VIDEO: जन्माष्टमी पर एक 'दही हांडी' कई कोशिशों के बावजूद नहीं टूटी

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?