शख्स ने जताई Hot बनने की इच्छा! Swiggy Instamart ने ये गिफ्ट देकर पूरी की ख्वाहिश, वायरल हुआ Video

@KanjarKalesh हैंडल से एक यूजर, जिसका असली नाम हिमांशु बंसल है, उसने मज़ाकिया ढंग से साल के अंत से पहले "हॉट" बनने की अपनी इच्छा ज़ाहिर की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शख्स ने जताई Hot बनने की इच्छा, Swiggy Instamart ने ये गिफ्ट देकर पूरी की ख्वाहिश

स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) ने हाल ही में एक अनोखे अभियान में अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़ने के लिए एक्स का सहारा लिया. ब्रांड के आधिकारिक अकाउंट ने एक मज़ेदार चैलेंज जारी किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है: "हमें कुछ ऐसा बताएं जो आप इस वर्ष अपनी बकेट लिस्ट में शामिल नहीं कर सके, हम इसे आप तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे." कंपनी ने एक यूजर की इच्छा पूरी कर दी और पोस्ट अब वायरल हो रहा है.

शुभकामनाओं के सागर के बीच, स्विगी इंस्टामार्ट टीम से एक विशेष अनुरोध सामने आया. @KanjarKalesh हैंडल से एक यूजर, जिसका असली नाम हिमांशु बंसल है, उसने मज़ाकिया ढंग से साल के अंत से पहले "हॉट" बनने की अपनी इच्छा ज़ाहिर की. उसे शायद ही पता था कि स्विगी इंस्टामार्ट उसकी इच्छा को सच में पूरा करने वाला है.

देखें Video:

स्विगी इंस्टामार्ट टीम ने सीक्रेट सैंटा का भेष धारण करके अचानक हिमांशु के घर पहुंचा. उन्होंने न केवल उपहार दिया, बल्कि एक हीटर भी दिया, और "हॉट" होने की उसकी रिक्वेस्ट को पूरा किया. और ये बात सिर्फ गिफ्ट पर नहीं खत्म हुई; बल्कि इस गिफ्ट को उसे एक लाइव बैंड के साथ दिया गया, जिससे जश्न का माहौल बन गया. इतना ही नहीं, टीम ने उन्हें फूल माला भी पहनाई.

इस दिलचस्प संकेत ने यूजर्स की ओर से अपनी अधूरी इच्छाओं को शेयर करने वाली प्रतिक्रियाओं की एक लहर पैदा कर दी, जिसमें गंभीर इच्छाओं से लेकर मजेदार रिक्वेस्ट तक हर तरह की चीजें शामिल थीं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article