दोस्त की शादी में चार चांद लगाने के लिए शख्स बना रोबोट 2.O, चिट्टी का लुक देख लोगों की नहीं रुकी हंसी

Viral Video: हाल ही दूल्हे के एक दोस्त ने शादी में चार चांद लगाने के लिए कुछ ऐसा लुक रखा कि, उसे देखकर शादी में आए लोगों की हंसी रोके नहीं रुकी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Robot 2.0 Look In Wedding: शादी का दिन हर किसी की जिंदगी का बेहद खास पल होता है. सात फेरों के बाद दो लोग ज़िंदगी भर के लिए जुड़ जाते हैं. ढेरों रस्मों और रीति रिवाजों के बीच दूल्हा-दुल्हन को हर छोटी-बड़ी बात का खास ख्याल रखना पड़ता है. शादी न सिर्फ दो दिलों को, बल्कि दो परिवारों को भी एक करती है. शादी के इस दिन को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई जबरदस्त थीम से लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करता है, तो कोई अजीबोगरीब तरीके से वायरल होने के लिए नई-नई तरकीब निकालता रहता है. शादी के दिन को खास बनाने के लिए दोस्त और रिश्तेदार भी काफी एफर्ट्स लगाते हैं. हाल ही दूल्हे के एक दोस्त ने शादी में चार चांद लगाने के लिए कुछ ऐसा ही लुक रखा कि, उसे देखकर शादी में आए लोगों की हंसी रोके नहीं रुकी.

शादी में रोबोट चिट्टी की एंट्री (Robot 2.0 Look In Wedding) 

बताया जा रहा है कि, एक शख्स अपने दोस्त की शादी को खास बनाना चाहता था, इसके लिए वो खुद रोबोट 2.O के चिट्टी में तैयार होकर पहुंच गया, लेकिन अफसोस तारीफों की जगह सोशल मीडिया पर शख्स के इस अवतार को देखकर लोगों ने खूब मौज ली. वीडियो में एक शख्स रोबोट 2.O के चिट्टी का लुक में नजर आ रहा है. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन से मिलने के बाद वो स्टेज पर ही स्पेशल रोबोट डांस करने लगता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग सीटी बजाते हुए ताली पीटने लगते हैं. वहीं रोबोट 2.O के कॉपी चिट्टी लुक को देखकर कुछ लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'शादी समारोह में रजनी फैन 2.0 सिटी रोबोट के रूप में तैयार होकर आया.' इस वीडियो को अब तक लगभग 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके है, जबकि 76 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये चिट्टी नहीं मिट्टी है.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'ये चिट्टी 2.0 नहीं 0.2 है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये सस्ता वाला चिट्टी है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत