कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस, जैसे बॉडी में दौड़ रहा हो करंट, देखकर डर गए लोग, बोले- आदमी है या मिक्सर ग्राइंडर

ये नजारा देख कर आपका हाल क्या होगा. शायद वैसा ही होगा जैसे इस वीडियो में शॉपिंग कर रही एक महिला नजर आ रही है.  

Advertisement
Read Time: 3 mins
बीच बाजार में चलते चलते अचानक अजीब हरकतें करने लगा शख्स

जरा सोचिए आप किसी बाजार में पूरी शिद्दत के साथ शॉपिंग करने में व्यस्त हों. आपके आसपास लोगों की भीड़ हो. कभी कोई नया खरीदार आ रहा हो तो कभी कोई शॉपिंग करके लौट रहा हो. ऐसे भरे हुए बिजी मार्केट में अचानक एक शख्स आए. जो पहले तो सीधा चलता रहे लेकिन फिर रुक कर जोर जोर से कांपने लग जाए, कूदने लग जाए. ये नजारा देख कर आपका हाल क्या होगा. शायद वैसा ही होगा जैसे इस वीडियो में शॉपिंग कर रही एक महिला नजर आ रही है. वायरल वीडियो तो बीच बाजार में डांस कर रहे शख्स का है. लेकिन यूजर्स को पीछे दिख रही महिला की भी फिक्र हो रही है.

Advertisement

अचानक शुरु किया अजीबोगरीब डांस

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर हुआ है गडेकर काका के हैंडल से, और हैंडल देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि गडेकर काका कोई और नहीं शायद खुद यही शख्स है जो इस वीडियो में दिख रहा है. ये शख्स मार्केट जाता नजर आता है. फिर एक जगह रुक कर अचानक कांपने लगता है. फिर कूदने लगता है. थोड़ी देर में ये अंदाजा होता है कि वो असल में डांस कर रहा है. लेकिन डांस करने का तरीका इतना अजीबोगरीब है कि शुरुआत में लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. खासतौर से उनके पीछे रेड साड़ी में दिख रही महिला जिसके चेहरे पर हैरानी के भाव साफ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए गडेकर काका ने लिखा है कि सिर्फ टाइम पास है.

देखें Video:

Advertisement

क्या करंट लगा?

इस वीडियो को देखकर यूजर्स बेहद मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि 440 वॉल्ट का करंट लग गया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कॉकरोच पर काला हिट पड़ता है तो वो भी ऐसा ही करता है. एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि क्या मिर्गी का दौरा पड़ गया है. आप को बता दें कि गडेकर काका के नाम से इस शख्स के ऐसे ढेरों डांस वीडियो पोस्ट किए गए हैं. जिसमें वो अपनी वियर्ड डांसिंग स्किल्स से लोगों को हैरान करते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 से 2 बजे तक Indigo और Spicejet की उड़ानें रद्द, जानें ताजा हालात
Topics mentioned in this article