सांप की गर्दन पकड़कर कैन में उगलवाया ज़हर और पी गया, लोगों ने पूछा-भाई ज़िंदा है या गया?

हाल ही में एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स सांप को गर्दन से पकड़कर एक कैन में उसका जहर उगलवाता नजर आ रहा है और अगले ही पल वो उसे गट-गट कर के पी जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Man Drinking Snake Venom Video: कहते हैं बेवजह किसी भी जीव को तंग नहीं करना चाहिए. बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने फन और रील-वीडियो के चक्कर में बेजुबानों को परेशान करते, उन पर जुल्म करते नजर आते हैं, लेकिन कई बार उनकी यही गलती उनकी जान पर भी बन आती है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और गुस्सा भी आता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला चर्चा में, जिसको लेकर इंटरनेट पर एक अलग ही बहस छिड़ी गई है. दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स सांप को गर्दन से पकड़कर एक कैन में उसका जहर उगलवाता नजर आ रहा है और अगले ही पल वो उसे गट-गट कर के पी जाता है, जैसे ये उसका रोज का काम है.

सांप का ज़हर पी गया शख्स (man drinks snake venom)

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देखकर हैरानी होना लाजिमी है. यूं तो ऐसे कई रेंगने वाले जीव हैं, जिनके जहर का एक कतरा भी इंसान को मौत की नींद सुलाने के लिए काफी है. ऐसे में शख्स की इस हरकत को देखकर यकीनन किसी का भी कलेजा डर से कांप उठेगा. 

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Shocking Snake Video)

वायरल हो रहे इस वीडियो देखकर हर दूसरा यूजर यही जानना चाहाता हैं कि, आखिर इस वीडियो के बाद शख्स का क्या हाल हुआ? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को strong_opossum नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 25 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स जहां शख्स की इस हरकत पर गुस्सा जता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स हैरान है. वीडियो देखने के बाद किसी को सांप की चिंता हो रही है, तो किसी को जहर पी चुके शख्स की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता की हत्या, अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज