गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में शख्स ने खुद के भी काट लिए बाल, भावुक कर रहा है VIDEO

Emotional Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स अपने प्यार के लिए खुद की परवाह नहीं करता और कुछ ऐसा करता है कि, लोग हैरत में पड़ जाते हैं. आप भी इस वीडियो को देखकर इस शख्स के प्यार की मिसाल देंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Heart Touching Video: अपने प्यार को साबित करने के लिए लोग वादे करते हैं और कसमें खाते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कुछ ऐसा कर गुजरते हैं कि उनके प्यार की मिसाल दुनिया देती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने प्यार के लिए खुद की परवाह नहीं करता और कुछ ऐसा करता है, जो लोगों को हैरत में डालने वाला है. आप भी इस वीडियो को देख इस शख्स के प्यार की मिसाल देंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इस वजह से खुद को किया गंजा

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में एक शख्स को अपने गर्लफ्रेंड के सिर के बालों को सेव करते देखा जा सकता है. इसके बाद ये शख्स खुद के बालों को भी सेव कर लेता है. ये वीडियो पहली नजर में देखने में तो अजीब लगता है, लेकिन जब इसके पीछे की सच्चाई सामने आती है, तो आंखें नम हो जाती हैं. दरअसल, वीडियो में दिख रही महिला को गंजेपन की वजह से बाल गिरने की शिकायत है. उसके बॉयफ्रेंड से उसका ये दर्द देखा नहीं जाता और वह एक हमेशा के लिए समस्या का अपने मुताबिक समाधान निकाल लेता है. वह गर्लफ्रेंड के बालों को सेव कर देता है और फिर खुद के सिर के बालों को भी सेव कर लेता है, ये देख महिला इमोशनल हो जाती है.

Advertisement

लोग बोले- ये है सच्चा प्यार

ट्विटर पर इस वीडियो को 7 लाख 60 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसे देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सच्चा प्यार ऐसा ही होता है, मैं भी अपनी वाइफ के लिए ऐसा करता.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत सी महिलाएं गंजेपन को सह नहीं सकती, लेकिन ये महिला कितनी खूबसूरत हैं.' वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को अजीब बताते हुए कहा, 'मुझे समझ नहीं आया उसने खुद के बाल क्यों सेव कर लिए.' 

Advertisement

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla