शरीर पर आग लगाकर हैरतअंगेज अंदाज़ में ऊंची इमारत से शख्स ने लगा दी छलांग, VIDEO देख थम जाएंगी सांसें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हैरतअंगेज़ स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो देखने में काफी खतरनाक है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट (Stunt) के हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं, कुछ लोग तो पॉप्युलर होने के लिए भी खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) करते नज़र आते हैं. खुद को पॉप्युलर करने के लिए इन दिनों लोग तरह-तरह के जानलेवा और हैरान कर देने वाले तरीके अपनाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हैरतअंगेज़ स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो देखने में काफी खतरनाक है, इस वीडियो को देखकर तो आपकी सांसे भी कुछ देर के जरूर थम जाएंगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खुद के शरीर पर आग लगाकर एक इमारत से कूद रहा है. इस वीडियो में शख्स दो स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. स्टंट के पहले हिस्से में उसे इमारत पर खड़े हुए दिखाया गया है. जहां उसका साथ उसके शरीर पर आग लगा रहा है. जिसके तुरंत बाद वो इमारत की छत से छलांग लगा देता है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि इमारत से कुदते ही वो नीचे एक फोम के गद्दे पर गिरता है, जहां उसकी टीम के लोग उसपर लगी आग को बुझा देते हैं. यूजर्स का कहना है कि ये काफी खतरनाक स्टंट है.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave