प्यार करने वालों के लिए अलग और धोखा देने वालों के लिए अलग शरबत बेच रहा ये शख्स, मोहब्बत-ए-शरबत या शरबत-ए-नफरत क्या चखेंगे आप?

अब फूड वेंडर टेस्ट ही नहीं आपके मूड के हिसाब से भी खाने-पीने की डिशेज परोस रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फूड स्टॉल पर शरबत-ए-मोहब्बत और शरबत-ए-नफरत बिक रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पहले फूड वेंडर्स आपके टेस्ट के हिसाब से खाना तैयार कर परोसा करते थे. किसी को नमक कम चाहिए, तो किसी को मिर्च ज्यादा, अपनी फरमाइश पर आप खाना तैयार करवाते थे, लेकिन अब फूड वेंडर टेस्ट ही नहीं आपके मूड के हिसाब से भी खाने-पीने की डिशेज परोस रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फूड स्टॉल पर शरबत-ए-मोहब्बत और शरबत-ए-नफरत बिक रही है.

आपके मूड के हिसाब से मिलेगा शरबत

इंस्टाग्राम पर Mohinder jeet singh नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक फूड वेंडर ठेले पर कई अलग-अलग तरह के शरबत बेच रहा है. वह बताता है कि जिन लोगों ने प्यार में धोखा खाया है उनके लिए वह शरबत-ए-नफरत बेचता है और जो लोग प्यार में खुश हैं उनके लिए शरबत-ए-मोहब्बत है. शरबत-ए-नफरत जहां हल्के लाल रंग में दिख रहा है और वहीं शरबत-ए-मोहब्बत गाढ़े लाल रंग का है. शख्स ये भी बताता है कि इन शरबतों को बनाते वक्त भी मोहब्बत और नफरत वाली फीलिंग का ध्यान रखा जाता है, क्योंकि उसने खुद भी प्यार में धोखा खाया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स को लगा झटका

वीडियो देख लोग जमकर मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 17 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं ढेरों लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये क्या हो रहा है, देख रहे हो प्रभु.' दूसरे ने लिखा, 'दिलजले शरबत भी बना लो भाई.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'नफरत-प्यार तो ठीक है हाइजीन का तो ध्यान रखो.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया Hezbollah Chief Nasarallah ? IDF ने दिया ये बड़ा अपडेट