शख्स ने धड़ाधड़ काट डाले पार्टनर के सिर पर रखे तरबूज, धारदार चाकू से किया ऐसा कारनामा कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पार्टनर के सिर पर रखे तरबूजों को काट शख्स ने बनाया रिकॉर्ड.

तरबूज काटना कोई आसान काम तो है नहीं. सख्त और मोटे छिलके वाले तरबूज को सही तरीके से काटने में एक धारदार चाकू की जरूरत पड़ती है, जिस तरह नारियल को तोड़ने और काटने में थोड़ी मेहनत लगती है, उसी तरह तरबूज को काटना भी बच्चों का खेल नहीं है. खासतौर से तब जब आपके सामने एक बड़ा टास्क हो कि, आपको पूरे प्रिसिशन के साथ एक के बाद एक बहुत सारे तरबूज काटने हैं. वो भी किसी के सिर पर रखे हुए. एक शख्स ने ऐसा ही कारनामा बखूबी ही कर दिखाया और उसका नाम दर्ज हो गया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस में.

Advertisement

तरबूज काटने का रिकॉर्ड (Most watermelons chopped off the head)

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स के हाथ में बड़ा सा चाकू है और उसके सामने नीचे एक शख्स बैठा है. एक तीसरा शख्स और है, जो बैठे हुए व्यक्ति के सिर पर तरबूज रख रहा है और चाकू पकड़े हुए शख्स एक के बाद एक उस शख्स के सिर पर रखा तरबूज काटता जा रहा है. खास बात ये है कि, वो बहुत स्पीड में चाकू घुमाता है, लेकिन उसका हाथ नहीं लड़खड़ाता. सही जगह पर चाकू की धार गिरती है और तरबूज दो हिस्सों में कट जाता है. इस प्रिसिशन के साथ शख्स ने एक के बाद एक पचास तरबूज काट डाले वो भी सिर्फ एक मिनट में, जिसके बाद ये रिकॉर्ड बन गया.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

तरबूजों का क्या हुआ? (watermelon chopping world record)

इस रील को शेयर करने के बाद गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने ये जानकारी भी दी कि, कटे हुए तरबूजों का क्या हुआ. गिनिज बुक के मुताबिक, सारे कटे हुए तरबूज बाद में खा लिए गए. वैसे तरबूज से जुड़ा यही एक रिकॉर्ड नहीं है. इसके अलावा भी बहुत से रिकॉर्ड बन चुके हैं. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में ऐसा रिकॉर्ड भी शामिल है, जिसमें शख्स अपने पेट पर रख कर तरबूज काट रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paper Leak Case: एक साथ 3-3 पेपर लीक का सरगना Sanjeev Mukhiya कब होगा गिरफ़्तार? | Khabron Ki Khabar