ऊंची मचान तान कर शख्स ने यूं चलाया ट्रैक्टर, देख भौचक्के रह गए लोग, बोले- अब गियर कैसे बदलोगे

एक शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने अपने ट्रैक्टर के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है कि यूजर्स भी नहीं समझ पा रहे कि उसकी तारीफ करें या सवाल करें.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते हैं. सोशल मीडिया के दौर में अब ये कोई नई बात नहीं रह गई है. खासतौर से जो लोग अपनी गाड़ियों या खाने के साथ कोई एक्सपेरिमेंट करते हैं वो तो इतनी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं कि कहना ही क्या. ऐसा ही एक शख्स सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने अपने ट्रैक्टर के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है कि यूजर्स भी नहीं समझ पा रहे कि, उसकी तारीफ करें या सवाल करें. कुछ यूजर्स उसकी दिलेरी की दाद दे रहे हैं तो कुछ ये सवाल पूछ रहे हैं कि, भई इसकी जरूरत क्या थी. आप भी देखिए शख्स का अनोखा अंदाज और डिसाइड करिए वो फायदेमंद है या नहीं.

ट्रैक्टर पर मचान

कुलदीप सिंह रावत नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये अनोखा सा वीडियो शेयर किया है. संभवतः वीडियो में खुद कुलदीप सिंह की नजर भी आ रहे हैं, जो एक ट्रैक्टर पर बैठ हैं, लेकिन ये कोई आम सवारी नहीं है. इस वीडियो में ट्रैक्टर तो नॉर्मल है, लेकिन उस पर बैठने के लिए शख्स ने एक ऊंची सी मचान बनाई है, जिस पर जाने के लिए सीढ़ीनुमा स्ट्रक्चर भी दिख रहा है. मजेदार बात ये है कि शख्स खुद जितनी ऊंचाई पर बैठा है, एक रॉड के सहारे स्टेयरिंग को भी उतनी ही ऊंचाई पर लगाया है. अंदाजा लगाएं तो ट्रैक्टर की सीट से करीब पांच फीट की ऊंचाई पर शख्स ने सीढ़ियां सेट की हैं और यहीं पर बैठ कर वो ट्रैक्टर चला रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

गियर कैसे बदलोगे

इस वीडियो को शख्स ने कैप्शन दिया है, 'अपना अंदाज', जिसे देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि, 'भाई इस तरह ट्रैक्टर चलाने की जरूरत ही क्या थी.' एक अन्य शख्स ने सवाल किया है कि, 'भई ऊपर बैठ तो गए लेकिन गियर कैसे बदलोगे.' हालांकि, कुछ यूजर्स को ये तरीका काफी एडवेंचरस भी लग रहा है, जो तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने सवाल किया कि, 'ब्रेक भी तो नहीं लग सकेगा.'

Advertisement

ये भी देखें: Weather News: Delhi में पानी की बर्बादी पर राज्य सरकार सख्त, जुर्माना लगाने के निर्देश

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत