Ola स्कूटर से धोखा खाकर सर्विस सेंटर जा पहुंचा शख्स, बेवफाई भरे गाने कर बयां किया दिल का दर्द

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने ओला स्कूटर में आ रही खराबी को लेकर ऐसी शिकायत की, जिसे शायद Ola सर्विस सेंटर वाले कभी ना भूल पाएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Ola Scooter Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर Ola स्कूटी से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. दरअसल, एक शख्स ओला स्कूटर में आ रही खराबी को लेकर काफी समय से परेशान था, लेकिन शिकायत करने के बावजूद जब सुनवाई नहीं हुई, तो ग्राहक ने विरोध करने के लिए ऐसी योजना बनाई की देखने वाले बस एक टक देखते ही रह गए.

'तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही' (Man protests against Ola Electric)

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने ओला स्कूटर में आ रही खराबी को लेकर ऐसी शिकायत की, जिसे शायद Ola सर्विस सेंटर वाले कभी ना भूल पाएं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे ग्राहक विरोध करने के लिए स्कूटर को ठेले पर लादकर सर्विस सेंटर जा पहुंचा. बात यही खत्म नहीं हुई इसके बाद शख्स ने पहले तो ओला स्कूटर पर फूल मालाएं चढ़ाई और फिर राग देते हुए माइक पर 'तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही' गाना गाने लगा. वहीं अब शख्स की इस हरकत से Ola की खूब बदनामी हो रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

ग्राहक ने अजीब तरीके से जताया विरोध (ola customer protest)

इस पूरे मामले पर विरोध जता रहे ग्राहक का कहना है कि, उन्होंने कुछ समय पहले ओला की स्कूटी खरीदी थी, लेकिन अब स्कूटी में कुछ दिक्कतें आ रही हैं, जिसको लेकर Ola की तरफ से कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की जा रही है. इससे मैं दुःखी हूं और ये सब करना पड़ रहा है, फिलहाल ये वीडियो कब का और कहां का है, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ओला से मोहब्बत करने वालों का यही हाल है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तरीका तो जबरदस्त है लेकिन यह भी जानना जरूरी है कि क्या ये काम कर रहा है या नहीं.' एक अन्य ने लिखा कि, 'इस ओला सेंटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएं, देखिए कैसे नहीं सुनेगा ये.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: हरियाणा चुनाव में कौन ज्यादा दमदार, देखें हरियाणा का अखाड़ा शाम 7 बजे