Advertisement

शख्स ने ऑनलाइन मंगवाया 46 हज़ार रुपये का स्मार्टफोन, जब पैकेट खोला तो निकला साबुन

अभी हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन मोबाइल ऑर्ड किया ता, मगर जब उसने खोला तो उसमें एक साबुन की टिकिया मिली. जानकारी के मुताबिक, ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है. एक व्यक्ति ने ऑनलाइन खरीदारी मंच से 46,000 रुपये मूल्य का एक स्मार्टफोन मंगवाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल ऑनलाइन ने हमारी ज़िंदगी को आसान कर दिया है. हम घर बैठे ही कुछ भी मंगा लेते हैं. कभी मन किया तो फूड ऑर्डर कर दिया तो कभी स्मार्टफोन. ऑर्डर करते ही हमें बिना परेशानी के ये चीज़ें आसानी से मिल जाती हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी होता है कि जो चीज़ हम मंगाते हैं, वो हमें नहीं मिलती है. अभी हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन मोबाइल ऑर्ड किया ता, मगर जब उसने खोला तो उसमें एक साबुन की टिकिया मिली. जानकारी के मुताबिक, ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है. एक व्यक्ति ने ऑनलाइन खरीदारी मंच से 46,000 रुपये मूल्य का एक स्मार्टफोन मंगवाया, लेकिन कथित तौर पर उसे दिए गए पार्सल में साबुन की तीन टिकिया मिलीं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

भयंदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित के पार्सल के साथ डिलीवरी के दौरान छेड़छाड़ की गई है.उन्होंने बताया कि पीड़ित ने ऑनलाइन खरीदारी मंच से 46,000 रुपये का आईफोन मंगवाया था.

पुलिस ने पीड़ित द्वारा दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि जब उसने पैकेज खोला तब उसे मोबाइल फोन के पैकेट में बर्तन धोने वाले साबुन की तीन टिकियां मिलीं. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को अज्ञात अपराधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: I.N.D.I.A Alliance ठोस विकल्प देने में कितना नाकाम, सुनिए PK का बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: