दांतों से उठा ली 50 किलो की सीमेंट की बोरी, देख लोग बोले- ये मजदूर के दांत हैं कातिया

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक शख्स अपने दांतों से 50 किलो की सीमेंट की बोरी उठाता नजर आ रहा है. वीडियो देख यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बस एक ही बात कह रहा है कि, भाई रोजी रोटी के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. जहां कुछ लोग एसी की ठंडी हवा में बैठकर रुपये छाप रहे होते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो गर्मी-सर्दी हो या बारिश हर मौसम में खून-पसीना बहाकर कड़ी मेहनत से एक-एक पैसा कमा पाते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही बंदे का वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शख्स अपने दांतों से 50 किलो का वजन उठाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को @kunvarmajhi नाम के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 64 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में दिख रहा शख्स बड़े आराम से 50 किलों की एक बोरी को पहले अपने दांतों में दबाता है और फिर पीछे रखी उतनी ही भारी दूसरी बोरी को अपनी पीठ पर लादता हैं. देखा जा सकता है कि, दोनों बोरी को लादने के बाद शख्स लगभग 25-30 सेकंड की दूरी तय करके दोनों ही 50 किलो की बोरी को एक घर में ले जाकर पटक देता है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, यह मजदूर का हाथ है कातिया यह खून पसीने की कमाई हुई मेहनत की ताकत है. दूसरे यूजर ने लिखा, कुछ भी बोलो पर, बंदे में दम तो है. तीसरे यूजर ने लिखा, ये ताकत खून पसीने की मेहनत से कमाई हुई रोटी की है. 

Advertisement
Advertisement

दांतों से किया कमाल

X पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अच्छे अच्छे जिम जाने वाले लोग भी यह कारनामा नहीं कर पाएंगे, जो इस गरीब मजदूर ने कर दिखाया है.' वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स किसी दुकान में खड़ा है जहां सीमेंट की कई सारी बोरियां रखी हुई हैं. वीडियो में दिख रहा शख्स कहता है, 'दो बोरा का खेल, एक दांत में और एक हाथ में. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, दांत टूट जाएंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या फायदा इस ताकत का जब करना मजदूरी ही है. तीसरे यूजर ने लिखा, दांत कितने मजबूत हैं इसके, गजब. पांचवे यूजर ने लिखा, जिम में दांत मजबूत करने की भी एक्सरसाइज होती है क्या?

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'