दोस्त ने खा लिया गर्लफ्रेंड का बर्गर, गुस्साए लड़के ने गार्ड की बंदूक छीनकर मार दी गोली

पाकिस्तान में एक युवक ने गोलियां बरसाकर अपने दोस्त की हत्या कर दी, दोस्त का कसूर महज ये था कि उसने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड का बर्गर खा लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने इस मामले की जांच पूरी कर ली है.

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपने दोस्त की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड का बर्गर खा लिया था. एआरवाई न्यूज के मुताबिक यह घटना कराची की बताई जा रही है, जहां आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर ऑर्डर किया था. आरोपी का दोस्त भी मौके पर मौजूद था और उसने उसकी गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खा लिया. बस इसी बात से नाराज आरोपी ने अपने दोस्त को मार दिया.

यह घटना आठ फरवरी की है, पुलिस ने इस मामले की जांच पूरी कर ली है. रिपोर्ट के अनुसार, ये विवाद तब शुरू हुआ, जब पीड़ित अली कीरियो ने आरोपी की गर्लफ्रेंड का बर्गर खाया. इस मामले का आरोपी दानियल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है. पूछताछ में पता चला कि दानियल ने अपनी प्रेमिका शाज़िया को अपने घर पर बुलाया था. इस मौके पर उसका दोस्त अली कीरियो और भाई अहमर भी मौजूद था.

आरोपी ने अपने और शाज़िया के लिए दो बर्गर का ऑर्डर दिया था. हालांकि, विवाद तब हुआ जब कीरियो ने कथित तौर पर बर्गर में से कुछ हिस्सा खा लिया, जिससे दानियल गुस्से से तिलमिला गया. इस मामले के बढ़ने से आरोपी ने गार्ड से बंदूक छीन अपने दोस्त कीरियो पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान कीरियो ने दम तोड़ दिया.

गहन जांच के बाद, जांच अधिकारी ने जांच पूरी की और वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी, जिसमें अपराध के लिए पुलिस अधिकारी के बेटे को जिम्मेदार ठहराया गया. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी दानियाल नजीर को फिलहाल हिरासत में लिया गया है और अदालत में मुकदमे का इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : भारत में हो रहा लोकसभा चुनाव दुनिया का सबसे खर्चीला चुनाव बनने जा रहा : विशेषज्ञ का दावा

ये भी पढ़ें : IndiGo ने दिए चौड़े आकार के 30 A350 एयरक्राफ्ट का दिया ऑर्डर

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer